सांसद प्रज्ञा के विवादित बोल, “राहुल गांधी को 4 बेल्ट पड़ जाते तो इन्हें पुरखे याद आ जाते”

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाली भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर फिर सुर्खियों में है इस बार उन्हे बेल्ट, राहुल और थर्ड डिग्री तीनों एक साथ याद आ गए। नगरीय निकाय चुनाव में भोपाल के वार्ड के बीजेपी के पार्षद प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने मैदान में उतरी साध्वी ने बजाए लोगों की समस्याओं को हल करने के बजाए राहुल गांधी पर हमला बोला। यहां नेशलन हेराल्ड केस के मामले में राहुल गांधी पर प्रज्ञा ठाकुर ने जमकर बयानबाजी की।

यह भी पढ़ें…साल 2022 में वो सितारे कौन है? जिन्हें अब तक सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया

प्रचार के दौरान सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल के वार्ड नंबर 56 में बयान दिया कि ‘मुझे कांग्रेस सरकार के समय नौ साल तक प्रताड़ित किया गया था। मैंने प्रताड़ना सही मगर कभी अपनी नैतिकता नहीं छोडी। वहीं राहुल गांधी को ईडी पूछताछ के लिए बुला रही है तो पूरी कांग्रेस इकट्ठा होकर बचाव में आकर चिल्लाने लगी है। जगह-जगह प्रदर्शन कर रही है।

सभा के दौरान प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि, जितना प्रताड़ित मुझे किया गया है उसके अंश भर भी राहुल गांधी को नहीं किया गया। उन्हें तो सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया गया तो उनकी हालत खस्ता हो गई है। उन्होंने कहा कि, अगर दो चार बेल्ट पड़ जाते, दो-चार बार करंट लग जाता, दो चार बार उठा कर पटक दिया जाता, तो जितने भी इनके राज है यहां से लेकर इटली तक सब बाहर आ जाते। उन्होंने ये भी कहा कि, राहुल गांधी को जब पूछताछ के लिए बुलाया गया तो पूरी कांग्रेस इकट्ठा होकर बचाव-बचाव चिल्लाने लगी। 9 साल तक जो मैंने प्रताड़ना सही है, मैंने कभी अपनी नैतिकता नहीं छोड़ी। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि, राहुल गांधी घोटाले में लिप्त हैं। दरअसल, साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल की सांसद बनने से पहले मालेगांव बम विस्फोट मामले में आरोपी थीं। लंबे समय तक जेल में भी रह चुकी हैं। मगर 2019 लोकसभा चुनाव बीजेपी की टिकट पर चुनाव जीत गईं। फिलहाल एक बार फिर साध्वी के बयान ने सुर्खियां बटोर ली है।