Corona Alert : अब भूरिया ने शिवराज से की यह मांग, पढ़े पूरी खबर

MP Corona Alert : चीन में कोरोना के बढ़ते मामले एक बार फिर डराने लगे हैं। इसे देखते हुए युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने मांग की है कि इंदौर और मध्यप्रदेश में एक बार फिर कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से रोकने का काम किया जाए। इंदौर में आयोजित किए जा रहे प्रवासी भारतीय दिवस के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए विदेशों से आने वाले नागरिकों को कार्यक्रम में जाने से पहले 7 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन किया जाए।

सरकार से की अपील

बता दें कि डॉ विक्रांत ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि चीन और उसके साथ ही यूरोप के कई देशों में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर बढ़ गया है इन देशों में इस बार संक्रमण के फैलने की रफ्तार बहुत ज्यादा तेज है पिछली बार भी भारत में जो संक्रमण फैला था वह विदेशों से आने वाले नागरिकों के कारण फैला था इसको ध्यान में रखते हुए हमें इंदौर और मध्यप्रदेश को कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में जाने से बचाने के लिए पुख्ता व्यवस्था करना चाहिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”