राजधानी में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, आज मिले 143 नए मरीज

महिला बाल विकास विभाग

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज फिर 143 नए पॉजिटिव मिले हैं जिसके बाद भोपाल में कुल संक्रमितों की संख्या 9,028 हो गई है। वहीं अभी तक 254 मरीजों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही राजधानी में 7,156 मरीज कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 1375 मरीज अभी भी एक्टिव हैं।

इन इलाकों से मिले नए संक्रमित मरीज
नए कोरोना संक्रमितों में शहर के श्यामला हिल्स से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं जहांगीराबाद क्षेत्र से 5 सदस्य भी संक्रमिक पाए गए हैं जिसमें एक ही परिवार के तीन लोग संक्रमित निकले हैं। अरेरा कालोनी से चार लोग संक्रमित पाए गए हैं जिसमें एक ही परिवार के दो सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही एमपीईबी कॉल सेंटर से एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिला है। वहीं मैनिट क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती 5 संदिग्धों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही अहिरपुरा बरखेड़ी से तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं। वहीं रातीबड़ क्षेत्र से दो लोग संक्रमित मिले हैं। रुचिलाइफ जाटखेड़ी गांव से भी तीन लोग संक्रमित मिले हैं। एसएसबी सेंटर से भी तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा कमला भवन कोतवाली रोड़ से एक ही परिवार के तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वहीं कैंसर अस्पताल से 2 लोग संक्रमित निकले हैं। ईएमई सेंटर से भी एक जवान कोरोना पॉजिटिव मिला है। सीआरपीएफ कंपोसाइट अस्पताल से भी तीन लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। एम्स से भी एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं शहर के तुलसीनगर से एक ही परिवार के दो लोग संक्रमित पाए गए हैं।

बुधवार को मिले थे 114 नए कोरोना पॉजिटिव
बता दें की, बुधवार को राजधानी भोपाल में 114 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 8,686 हो गई है। वहीं भोपाल में बुधवार को 4 मरीजों की मौत हुई थी।