CORONA IMPACT: कर्फ्यू के बीच कैलाश ने संभाला किचन में मोर्चा, खुद बनाई सब्जी

भोपाल। कोरोना वायरस का संकट देश में भी गहराता जा रहा है। महामारी की गंभीरता को देखते हुए पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है। लोगों से अपने घरों में रहने और सावधानी बरतने के लिए कहा जा रहा है। ऐसे में आम से लेकर खास तक हर कोई अपने अंदाज में लॉकडाउन के चलते घर में रहकर अपना समय व्यतीत कर रहा है। जनता को प्रोत्साहित करने के लिए फिल्म अभिनेताओं से लेकर राजनेता तक सभी अपने वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर बता रहे है, किस तरह से वो लॉकडाउन में घर में रहकर काम करते हुए अपना समय बिता रहे है। इस बीच भाजपा के तेजतर्रार नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का भी एक वीडिया सोशल मीडिया सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वे किचन में सब्जी बनाते देखे जा सकते है।

दरअसल यह वीडियो रविवार का है। इस दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के नागरिकों से एक दिन के लिए घर में रहने की अपील की थी। पीएम मोदी की ‘जनता कफ्र्यू’ अपील का पालन करते हुए कैलाश विजयवर्गीय सारा दिन घर में ही रहे और घर में खाना पकाया। इसका वीडियो उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया। करीब एक मिनट के वीडियो में भाजपा नेता रसोई में खाना बनाते हुए नजर आ रहे हैं। विजयवर्गीय ने खुद प्याज और शिमला मिर्च काटी। इसके अलावा अन्य सामग्री डालकर गैस पर खाना बनाया।

अब जबकि देशभर में 21 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है तो ऐसे में एक बार फिर कैलाश विजयवर्गीय ने लोगों से अपील कर अपने घरों में रहकर चैत्र नवरात्र और गुड़ीपड़वा की पूजा करने के लिए कहा है। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से जनता से अपील करते हुए कहा है कि आज गुड़ीपड़वां है और नवरात्रि पर्व प्रारंभ हो रहा है। लेकिन, कोरोना के खतरे के कारण हम सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं! इस समय का ज्यादा से ज्यादा उपयोग ईश्वर की आराधना में लगाएं! ईश्वर की साधना करने के साथ ही दुर्गा सप्तसदी और हनुमान चालीसा का पाठ करें!