Corona In MP: पूर्व MLA ध्रुव नारायण कोरोना संक्रमित, भदौरिया की पत्नी-बेटा फिर पॉजिटिव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

एमपी में बीजेपी नेताओं पर कोरोना का कहर तेजी से बरप रहा है। अब बीजेपी नेता और पूर्व विधायक ध्रुव नारायण सिंह कोरोना से संक्रमित हो गए है।उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। वही उन्होंने संपर्क में आए नेताओं को टेस्ट करवाने और क्वारेंटाइन होने की अपील की है।

दरअसल, ध्रुव नाराणय ने ट्वीट कर  अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही है।नारायण ने लिखा है कि मित्रोँ दुर्भाग्य वश मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। जो लोग भी पिछले कुछ दिनों में मेरे समपर्क में आये हों उनसे आग्रह है कि वो सब Quarantine हो जायें और अपना टेस्ट करवा लें।

वही भाजपा संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी, कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया की पत्नी अर्चना और बेटे की रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई है।हैरानी की बात ये है कि सोमवार को रक्षाबंधन के दिन अरविंद भदौरिया की पत्नी ने कोरोना पॉजिटिव सीएम शिवराज सिंह चौहान को राखी बांधी थी, वहां उनके साथ उनका बेटा भी मौजूद था।

बता दे कि  बीते दिनों सहकारिता मंत्री भदौरिया , उनकी पत्नी और बेटा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे,  तीनों का इलाज चिरायु अस्पताल में चल रहा हैं।वही सीएम शिवराज भी एडमिट है। सोमवार को रक्षाबंधन पर सीएम ने भदौरिया की पत्नी से राखी बंधवाई, इसको लेकर सोशल मीडिया पर सवाल भी उठे थे कि क्या मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित व्यक्ति को हॉस्पिटल में राखी बंधवाने की छूट है, वो भी इतने छोटे से बच्चे(भांजे) की उपस्थिति मे।| क्या नियम सिर्फ आमजनता के लिए हैं, कोविड सेंटर में कैसे यह हो रहा है। जब कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति से किसी से मिलने नहीं दिया जाता है तो अस्पताल में मुलाकातें क्यों हो रही है।वही कांग्रेस ने भी सरकार को जमकर घेरा था, कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि शिवराजसिंह चौहान जी, भोपाल में लॉक डाउन के कारण कई बहनें अपने भाई को राखी नहीं बांध पाई!आपने अस्पताल में राखी बंधवाई!फोटो में एक बच्चा (भांजा)भी खड़ा है, क्या यह उचित है!या तो इस फोटो में आप नहीं है, या आपको कोरोना-वोरोना नहीं है, आप ढोंग कर रहे हैं?