MP में एक और BJP विधायक कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए नेताओं में खलबली

3748

भोपाल/रीवा।
मध्यप्रदेश (Madhypradesh) के रीवा(rewaa) से बड़ी खबर मिल रही है। एक और बीजेपी विधायक कोरोना की चपेट में आ गए है। रीवा राजघराने के राजकुमार और सिरमौर से बीजेपी विधायक दिव्यराज सिंह (Prince of Rewa royalty and BJP MLA from Sirmaur Divyaraj Singh) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।  बताया जा रहा है कि वे राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha elections) के दौरान भाजपा विधायक सकलेचा के सम्पर्क में आये थे, इसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई थी तो उन्होंने 20 जून को खुद को आइसोलेशन में रखा था।आज सोमवार को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। खबर मिलते ही संपर्क में आए नेताओं और पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। महल के दरवाजे बंद कर दिए गए है।

दरअसल, रीवा राजघराने के राजकुमार और सिरमौर से बीजेपी विधायक दिव्यराज सिंह के कोरोना पॉजिटिव निकलने से हड़कंप मच गया है। रीवा। रीवा जिले के सिरमौर से भाजपा विधायक दिव्यराज सिंह कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले हैं। स्वास्थ्य खराब होने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। जिसके बाद उनका सैंपल लिया गया और आज रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके बाद रीवा किले के मुख्य द्वारा को बंद कर दिया गया है। तहसीलदार यहां पहुंचे थे और उसके बाद वापस लौट आए। रीवा नगर निगम का अमला यहां मौजूद है। किले के अंदर स्वास्थ्य विभाग की टीम परिवार के बाकी सदस्यों का हाल जान रही है।बताया जा रहा है कि शहीद दीपक सिंह को श्रद्धांजलि देने शिवराज सिंह चौहान के साथ रीवा विधायक ग्राम फरेंदा पहुंचे थे, इस दौरान उनके साथ सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह भी उपस्थित थे। अब सावन सोमवार पर महामृत्युंजय भगवान के दर्शन पर भी रोक लग सकती है।

दिव्यराज सिंह काफी समय से बीजेपी से जुड़े हैं और वह 2013 में भी सिरमौर विधानसभा से विधायक चुने गए थे। 2018 में उन्होंने जीत दर्ज करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अरुण कुमार तिवारी को हराया था। चुनावों में वे पहली बार विधायक चुनकर विधानसभा पहुंचे थे। दिव्यराज सिंह रीवा राजघराने से आते है। बीते महिनों टीवी कलाकार और उनकी बहन राजघराने की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह समेत परिवार के कई सदस्य कोरोना की चपेट में आए गए थे।

बता दे कि इससे पहले मध्य प्रदेश के जावद विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा (BJP MLA Omprakash Saklecha from Javad assembly constituency) की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। बीजेपी विधायक की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। बीजेपी विधायक ने बताया था कि उनकी पत्नी को बुखार आया था। इसके बाद उनकी पत्नी और उन्होंने अपना टेस्ट भोपाल की एक प्राइवेट लैब में करवाया था। राज्यसभा चुनाव के दौरान विधायक कई विधायकों के संपर्क में आए थे,लेकिन जांच के बाद सभी विधायकों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here