कोरोना ने मिटाई सियासी तल्खी, वीडी शर्मा का कमलनाथ को सहयोग का आश्वासन

भोपाल। कोरोना वायरस ने मध्यप्रदेश में चल रही राजनीतक उठापटक को कुछ विराम दे दिया है। इस आपदा के समय प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे के साथ खड़ी दिख रही है।

पिछले कुछ दिनों में प्रदेश का सियासी संग्राम इस कदर जारी था कि सब लगातार एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे थे। नौबत ये आ गई कि कमलनाथ को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा और अब बीजेपी सरकार बनाने का दावा पेश करने जा रही है। लेकिन इसी बीच दुनियाभर में हाहाकार मचा चुके कोरोना वायरस का खतरा हमारे देश में भी बढ गया और पीएम मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील कर डाली। प्रदेश में भी कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज सामने आए हैं और अब सरकार और प्रशासन इससे निपटने की कवायद में जुट गए हैं। ऐसे संकट के समय में अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कार्यवाहक मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस आपदा से निपटने में हरसंभव सहयोग करने का आश्वासन दिया है।

वीजी शर्मा ने कमलनाथ और राज्यपाल लालजी टंडन से कहा है कि है कि कोरोना वायरस को लेकर सरकार और प्रशासन के द्वारा जनता के हित में उठाए जाने वाले हर कदम पर बीजेपी उनके साथ है। अपने ट्वीट में वीडी शर्मा ने लिखा है “मेरी मध्य प्रदेश के आदरणीय राज्यपाल और कार्यकारी मुख्यमंत्री से अनुरोध है कि कोरोना वायरस से बचाव के लिये पूरी बीजेपी आपके साथ खड़ी है और हम हर संभव सहयोग देंगे। हमें मिलकर कोरोना वायरस से प्रदेश की जनता को बचाना है।” इस ट्वीट ने एक बार फिर राजनीतिक मतभेद भुलाकर आपदा से समय एक दूसरे के साथ खड़े रहने की मिसाल पेश की है।

कोरोना ने मिटाई सियासी तल्खी, वीडी शर्मा का कमलनाथ को सहयोग का आश्वासन