Coronavirus In Bhopal : भोपाल में कोरोना की रफ्तार तेज, फिर मिले 245 पॉजिटिव

mp corona

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) तेजी से बढ़ रहा है। अगर संक्रमण की रफ्तार में कमी नहीं हुई तो भोपाल (Bhopal) प्रदेश का सबसे ज्यादा संक्रमितों वाला शहर बन जाएगा। फिलहाल इंदौर (Indore) में सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज है। इधर शहर में सोमवार को कोरोना का फिर से एक बड़ा ब्लास्ट हुआ है। आज भोपाल में कोरोना के 245 नए पॉजिटिव मरीज मिले। भोपाल में अब कोरोना का कुल आंकड़ा 14147 हो गया है। अब तक 11812 लोगो कोरोना को मात देकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके है। भोपाल में अब 1738 के करीब एक्टिव केस बचे है। वहीं अब तक 339 लोग कोरोना से अपनी जान गवां चुके है।

यहां मिले मरीज
सीआरपीएफ अस्पताल बंगरसिया से 17 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। राजभवन से 1 पुलिस जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। आईटीबीपी कान्हा सैय्या से 3 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। Eme सेंटर से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। नेहरूनगर पुलिस लाइंस से 1 व्यक्ति संक्रमित निकला। पुलिस कण्ट्रोल रूम से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हनुमानगंज थाने से 2 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। पुलिस लाइंस जहाँगीराबाद से 2 लोग कोरोना संक्रमित निकले। आरके अस्पताल से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जीएमसी से 5 लोग कोरोना संक्रमित निकले। साकेत नगर से एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना संक्रमित निकले। इब्राहिमगंज से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रेलवे कॉलोनी हबीबगंज से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रेलवे कोच फैक्ट्री से 1 व्यक्ति कोरोना संक्रमित निकला। आइसर क्वारेंटाइन सेंटर से 1 व्यक्ति पॉजिटिव आया। लखेरापुरा से एक ही परिवार के 3 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। पीएनबी कालोनी ईदगाह हिल्स से 3 लोग कोरोना संक्रमित निकले। 74 बंगलो से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। डिप्टी सेक्रेटरी ऑफिस के एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव। एमएलए रेस्ट हाउस से 1 व्यक्ति कोरोना संक्रमित निकला। एसबीआइ बैंक से एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित निकला। अरेरा कालोनी से 4 लोग कोरोना संक्रमित निकले।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)