Coronavirus In MP: अब पूर्व बीजेपी विधायक जीतू जिराती पॉजिटिव, Tweet कर दी जानकारी

जीतू ने बयान जारी कर कहा है कि गुरुवार को कोरोना सैम्पल दिया था जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव बताई गई है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट
एमपी (MP) में कोरोना (Corona) का तांडव जारी है, संक्रमितों का आंकड़ा 42 हजार के पार पहुंच गया है और अबतक 1000 से ज्यादा की मौत हो चुकी है। वही आम आदमी के बाद नेताओं चपेट में आने का सिलसिला तेजी से जारी है।खास करके बीजेपी नेता इसके शिकार हो रहे है। अब बीजेपी के पूर्व विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती (Former BJP MLA and State Vice President Jeetu Jirati) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जीतू ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है।जीतू ने ट्वीट कर लिखा है कि मुझे एक-दो दिन से जुकाम व बुखार था,टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट #Covid_19 पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं ,वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें ओर मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ।

वही जीतू ने बयान जारी कर कहा है कि गुरुवार को कोरोना सैम्पल दिया था जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव बताई गई है।पिछले 7 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हों वे सतर्क रहें। अगले 5 दिन तक कोई लक्षण दिखते हैं तो अपना सेम्पल देकर जांच कराएं। मैं स्वस्थ्य हूँ। पूर्ण रूप से नेगेटिव आने तक मोबाइल का इस्तेमाल कम करूंगा। बहुत जरूरी होने पर ही कॉल या मैसेज करें।