MP में कोरोना की रफ्तार तेज, CM शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ से मांगा सहयोग

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhy apradesh में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस के आंकड़ों ने शिवराज सरकार (Shivraj Government) की चिंता बढ़ा दी है। 12 शहरों में संडे टोटल लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) के बावजूद स्थिति कंट्रोल में नहीं आ रही है, ऐसे में आज सोमवार से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने ‘मैं भी कोरोना वालंटियर हूं’ अभियान शुरु करने जा है और नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) से भी सहयोग मांगा है।

यह भी पढ़े.. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश- जल्द कार्य योजना बनाकर लागू की जाए

यह जानकारी सीएमओ मध्य प्रदेश (CMO Madhya Pradesh) द्वारा ट्वीट कर दी गई है, जिसमें लिखा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से फोन पर चर्चा कर कोरोना के प्रति जनजागरुकता लाने के लिए सहयोग मांगा। साथ ही प्रदेश में कोरोना (Coronavirus)  की स्थिति से अवगत कराया।इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने कमलनाथ से कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लिए सुझावों पर चर्चा की।

वही मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि नये लोग संक्रमित न हों, इसके लिए लॉकडाउन आवश्यक है, लेकिन मैं लंबा लॉकडाउन (Lockdown 2021) नहीं चाहता हूं। एक दिन के लॉकडाउन से भी काम चल सकता है, यह तब संभव है, जब जनता पूरी तरह से सहयोग करे। सहयोग का अर्थ है कि आप मास्क लगायें।

यह भी पढ़े.. Indore News: राऊ में शराब दुकान पर उमड़ी भीड़, आबकारी उपनिरीक्षक सस्पेंड, अधिकारी को नोटिस

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जब मानवता पर संकट हो, तो सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को एकजुट होकर जनसेवा में लगना चाहिए। मैं सभी धर्मगुरुओं, समाजसेवी संस्थाओं, मीडिया के मित्रों से अपील करूंगा कि सारे मतभेद भूलकर #COVID19 रूपी संकट से मुकाबला करने के लिए एक हो जाएँ।