MP में कोरोना की रफ्तार तेज, CM शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ से मांगा सहयोग

MP By-election

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhy apradesh में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस के आंकड़ों ने शिवराज सरकार (Shivraj Government) की चिंता बढ़ा दी है। 12 शहरों में संडे टोटल लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) के बावजूद स्थिति कंट्रोल में नहीं आ रही है, ऐसे में आज सोमवार से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने ‘मैं भी कोरोना वालंटियर हूं’ अभियान शुरु करने जा है और नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) से भी सहयोग मांगा है।

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश- जल्द कार्य योजना बनाकर लागू की जाए

यह जानकारी सीएमओ मध्य प्रदेश (CMO Madhya Pradesh) द्वारा ट्वीट कर दी गई है, जिसमें लिखा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से फोन पर चर्चा कर कोरोना के प्रति जनजागरुकता लाने के लिए सहयोग मांगा। साथ ही प्रदेश में कोरोना (Coronavirus)  की स्थिति से अवगत कराया।इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने कमलनाथ से कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लिए सुझावों पर चर्चा की।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)