IAS नियाज खान की नई पुस्तक ‘ब्राह्मण द ग्रेट’ का कवर पेज जारी, अगले महीने होगी रिलीज

IAS Niyaz Khan : मध्य प्रदेश के आईएएस नियाज खान ने आज अपनी नई पुस्तक “ब्राह्मण द ग्रेट” का कवर पेज जारी कर दिया। उन्होने बताया कि उपन्यास के रूप में लिखी गई उनकी इस पुस्तक से ब्राह्मणों को गौरव का अनुभव होगा। किताब प्रिंटिंग में है और जल्द ही पाठकों के हाथ में होगी। इसे लिखने के लिए नियाज खान ने बहुत रिसर्च की और उनका कहना है कि इसमें ब्राह्मणों के गौरवशाली इतिहास और उनकी बुद्धिमत्ता तथा विशेषताओं का भी वर्णन है।

नियाज खान ने आज ट्वीटर पर कवर जारी करते हुए लिखा है कि – मैं अपनी किताब का कवर पेज जारी कर रहा हूं। मेरी किताब के नायक, शुभेंद्र उर्फ ​​जूनियर कौटिल्य, एक ब्राह्मण, यूएसए में सीईओ की अपनी प्रतिष्ठित नौकरी से इस्तीफा दे देता है और ब्राह्मणों के लिए अपने परिवार के साथ अपने सभी संबंध समाप्त कर लेता है। एक ऋषि के रूप में वह हर ब्राह्मण का खोया हुआ गौरव वापस पाने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।’ बता दे ति यह किताब ब्राह्मणों के गौरवशाली इतिहास पर केंद्रित है। इस किताब में ब्राह्मणों के संबंध में कई गौरवशाली बातें लिखी गई है और बताया है कि उनके पास सुपर ब्रेन होता है।  नियाज खान का कहना है कि इस देश के लिए ब्राह्मणों ने बहुत कुछ किया और ये किताब लिखने के लिए उन्होने वेद पुराणों का गहनन अध्ययन किया है। इसका कवर पेज भी बहुत शानदार है और अब पाठकों को इस किताब का इंतजार है। ‘BRAHMIN THE GREAT’  नाम से आने वाली ये किताब अमेज़न किंडल पर ईबुक में सबसे पहले आएगी और इसकी हार्ड कॉपी अगले महीने से प्राप्त की जा सकती है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।