भोपाल| राजधानी भोपाल (Bhopal) में वरिष्ठ पत्रकार धनंजय प्रताप सिंह (Dhananjay Pratap Singh) पर हुए जानलेवा हमले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है| भाजपा नेता दुर्गेश केसवानी (Durgesh Keswani) ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भाजपा नेता केसवानी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि मप्र शांति का टापू है यहां अपराध बर्दाश्त नहीं करूंगा- शिवराज सिंह चौहान जी के वाक्यों को चरितार्थ करते हुए गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा जी ने वरिष्ठ पत्रकार धनंजय प्रताप सिंह जी पर हुए हमले को गंभीरता से लेते हुई त्वरित कार्रवाई करवाते हुए सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि शनिवार रात को शराबियों ने वरिष्ठ पत्रकार धनंजय प्रताप सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने हमलावरों को घर के पास बैठकर शराब पीने से रोका था। पत्रकार अयोध्या बायपास के अभिनव होम्स में रहते हैं।

सीएम ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस मामले ट्वीट किया है| उन्होंने लिखा ‘वरिष्ठ पत्रकार धनंजय प्रताप सिंह जी के साथ कल रात हुई दुखद घटना की जानकारी प्राप्त हुई। अभी दिल्ली प्रवास पर हूँ, धनंजय प्रताप जी से फोन पर चर्चा कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है। एक सभ्य समाज में ऐसी घटनाओं को जगह नहीं दी जा सकती है। जिन्होंने पत्रकार धनंजय प्रताप सिंह जी के साथ ये हरकत की है, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस एवं प्रशासन को मैंने कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं। मैं धनंजय प्रताप जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ’।