एमपी उप चुनाव में कांग्रेस के जीत के दावों पर राजेंद्र शुक्ला ने ली चुटकी, बोले- हरियाणा का ताजा उदाहरण सबके सामने है

कांग्रेस द्वारा हारने के बाद ईवीएम को दोष देने के सवाल पर डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये जब जब हारते हैं ऐसे ही ईवीएम पर सवाल उठाते हैं,और जीतते हैं तो खामोश हो जाते हैं ये इनकी मानसिकता है हम चाहते इनकी मानसिकता ऐसी ही बने रहे और ये ऐसे ही हारते रहें।

Rajendra Shukla

MP by-election 2024: मध्य प्रदेश की विजयपुर और बुधनी विधानसभा सीट पर उप चुनाव होना है इसे लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों की तैयारियां तेज हो चुकी हैं, कांग्रेस ने प्रत्याशी चयन के लिए समिति बना दी है वहीं भाजपा में भी वरिष्ठ नेतृत्व प्रत्याशियों को लेकर कभी भी घोषणा कर सकता है, इस बीच कांग्रेस दावा कर रही है कि दोनों सीटें वे ही जीतेंगे, कांग्रेस के दावों पर भाजपा ने चुटकी ली है और तंज कसा है।

मध्य प्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला ने कांग्रेस के जीत के दावों से जुड़े सवाल पर जवाब देते हुए मीडिया से कहा कि वे तो हमेशा यही कहते हैं लेकिन होता क्या है ये पूरा देश जानता है, कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अभी ताजा उदाहरण हरियाणा ही है, यहाँ भी जीत का दावा किया था लेकिन हुआ क्या? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के विकास और जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रभाव कितना गहरा है ये वहां की जनता ने दिखा दिया।

Dr. Narottam Mishra ने कांग्रेस को डूबता जहाज बताया 

उधर पूर्व गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस डूबता जहाज है, भाजपा ने जैसे हरियाणा में बहुमत हासिल किया वैसे ही महाराष्ट्र में भाजपा के गठबंधन की सरकार बनेगी, कांग्रेस द्वारा हारने के बाद ईवीएम को दोष देने के सवाल पर डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये जब जब हारते हैं ऐसे ही ईवीएम पर सवाल उठाते हैं,और जीतते हैं तो खामोश हो जाते हैं ये इनकी मानसिकता है हम चाहते इनकी मानसिकता ऐसी ही बने रहे और ये ऐसे ही हारते रहें।

 

 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News