भोपाल स्टेशन पर युवक से लाखों रुपये के हीरे-जवाहरात बरामद

पूछताछ के दौरान युवक कीमती नगों के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं दे पाया और न ही दस्तावेज प्रस्तुत कर पाया, पुलिस ने बैग सहित उसमें रखे 21 लाख कीमत के कीमती नग जब्त कर लिए है। 

BHOPAL NEWS : भोपाल की जीआरपी और आरपीएफ पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है युवक के पास से एक बैग बरामद हुआ है इस बैग में करीबन 21 लाख कीमत के कीमती नग मिले है, आचार संहिता के चलते रेल्वे पुलिस ने जांच के दौरान भोपाल स्टेशन पर युवक विशाल लोधी को संदिग्ध नजर आने के बाद पकड़ा और जब उससे पूछताछ करने के साथ ही बैग खोलकर देखा गया तो बैग में हीरा, पन्ना, के साथ ही कई कीमती पत्थर और नग मिले। पूछताछ के दौरान युवक कीमती नगों के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं दे पाया और न ही दस्तावेज प्रस्तुत कर पाया, पुलिस ने बैग सहित उसमें रखे 21 लाख कीमत के कीमती नग जब्त कर लिए है।

रतन ज्वेलर्स के थे कीमती पत्थर 

विशाल ने पूछताछ में पहले बताया कि वह कीमती रत्न दुकानों में सप्लाई करता है लेकिन पुलिस की सख्ती के सामने वह टूट गया उसने बताया की शहर के रतन ज्वेलर्स संदीप सोनी के है, हालांकि संदीप सोनी भी पुलिस के बुलाने के बावजूद मौके पर नहीं पहुंचा और न ही कोई दस्तावेज पुलिस को दे पाया। फिलहाल पुलिस विशाल से पूछताछ कर रही है।  पुलिस को बैग में 14 हीरे,121 पन्ना, 104 नीलम,104 पुखराज, 70 गोमेद, 107 मूंगा सहित और भी कीमती नग बरामद किए है।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News