CM शिवराज के पॉजिटिव होने पर बोले दिग्विजय- रखना था सोशल डिस्टंसिंग का ख़्याल

दिग्विजय सिंह

भोपाल।
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। उन्होंने उनके संपर्क में आने वालों से कोरोना टेस्ट कराने और करीबियों से क्वारैंटाइन होने की अपील की है। वे कोरोना से संक्रमित होने वाले देश के पहले मुख्यमंत्री हैं।एक तरफ जहां सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे है वही दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्वीटर के माध्यम से तंज कसा है।

दिग्विजय ने ट्वीट कर लिखा है कि दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमक पाया गए। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें। आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा। मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी आप पर कैसे करते। आगे अपना ख़्याल रखें।

वही कांग्रेस के कद्दावर नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह का कोरोना संक्रमित होना दुःखद! ईश्वर उन्हें जल्द स्वस्थ्य करे। जब प्रदेश के मुखिया ही इस संक्रमण से नहीं बच पाए हैं,तो आमजनों को विशेष एहतियात बरतना होगा।

इधर शिवराज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम सीएम हाउस पहुंची और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के परिवार के सदस्यों और वहां मौजूद स्टॉफ की जांच की।सीएम शिवराज को चिरायु अस्पताल  में भर्ती करवाया गया है। माना जा रहा है कि सीएम को उनके निवास पर ही क्वारंटाइन किया जाएगा और यहीं इनका इलाज चलेगा।वही संपर्क में आए अफसरों, मंत्रियों और विधायकों में हड़कंप मच गया है।खबर है कि सभी जांच करवाने पहुंचे है।