हॉर्स ट्रेडिंग में जुटी BJP, विधायकों को दे रही 25-35 करोड़ का ऑफर: दिग्विजय

भोपाल।

कांग्रेस (congress) के राष्ट्रीय महासचिव (gernal secretry) और मध्य प्रदेश (madhya pradesh ) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (digvijay singh) ने बीजेपी(BJP) पर गंभीर आरोप लगाया है ।संसद के परिसर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेताओं पर मध्य प्रदेश में सरकार (Kamalnath sarkar)को अस्थिर करने का आरोप जड़ा है।

दिग्विजय सिंह का कहना है कि जब से मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है बीजेपी के नेता शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) और नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) 25 से 30 करोङ रू में विधायकों को खरीदने की लगातार कोशिश कर रहे हैं और इस तरह से सरकार गिराकर बीजेपी की सरकार बनाना चाहते हैं। मैं बीजेपी के लोगों को सचेत कर देना चाहता हूं कि वे इसे कर्नाटक ना समझें। मध्यप्रदेश एक अलग राज्य है और यहां पर जो भी कार्रवाई हो रही है वह भी अब केंद्र के इशारे पर हो रही है ।दिग्विजय सिंह ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि वे ऐसे किसी भी प्रयास को सफल नहीं होने देंगे। नरोत्तम मिश्रा और शिवराज सिंह चौहान खुलेआम कांग्रेस विधायकों को तोड़ने में लगे हैं। वे हमारे विधायकों को खरीदने के लिए 25-30 करोड़ रुपये का ऑफर दे रहे हैं। इस राशि का भुगतान तीन किश्तों में होगा। पहली किश्त राज्यसभा चुनाव से पहले, दूसरी किश्त राज्यसभा चुनाव के बाद और तीसरी किश्त सरकार गिराने के बाद विधायकों को दिए जाएंगे। कई विधायकों से इसके लिए अप्रोच किया गया है।

मीडिया ने जब पूछा गया कि आप किस आधार पर ये बातें कह रहे हैं। इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं बिना सबूत के किसी पर कोई आरोप नहीं लगाता हूं। विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि इस बात की पुख्ता जानकारी मेरे पास है। इनका सीधा आरोप शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा पर है। उन्होंने कहा कि एमपी में बीजेपी सरकार गिराने की कोशिश कर रही है। दिग्विजय ने कहा कि मै बिना तथ्यों के कोई आरोप नहीं लगाता। शिवराज और नरोत्तम में सहमती बनी है। एक CM और दूसरा डिप्टी CM के देख रहे सपने ।दोनों कांग्रेस विधायको को कर रहे फोन ,कांग्रेस के विधायको को 25 से 35 करोड़ का ऑफर कर रहे।

BJP का पलटवार

दिग्विजय के आऱोपों पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने पलटवार किया है। भार्गव का कहना है कि दिग्विजय झूठ फैला रहे है। अगर उनके पास कोई सबूत है तो दिखाएं।यह अपने विधायकों को एकजुट रखने की कवायद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here