अब भी विधायकों को तोड़ने में लगी हुई है बीजेपी : दिग्विजय

digvijay-singh-blames-bjp-they-trying-to-manipulations-bsp

भोपाल

15  सालों बाद कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है, सोमवार को कमलनाथ मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले है, इसी बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर हमला बोला है। दिग्विजय ने बीजेपी पर विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाया है। दिग्विजय का कहना है कि अभी भी बीजेपी द्वारा निर्दलीय, बसपा और कांग्रेस के विधायकों से संपर्क किया जा रहा है।बीजेपी को ऐसा करते शर्म आनी चाहिए।

दिग्विजय ने आरोप लगाया है कि बीजेपी प्रत्येक सीट पर 3 से 5 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। अपनी ब्रांडिंग में 12 से 15 सौ करोड़ रुपये पानी का तरह बहा दिए। 15 साल तक बीजेपी सरकार में रही है उसके बाद भी इनका पेट नहीं भरा। अब जब कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है, बावजूद इसके बीजेपी जोड़-तोड़ में लगी हुई है और विधायकों से लगातार संपर्क किया जा रहा है। उनसे बोला जा रहा है कि जो चाहो वो ले लो, लेकिन बीजेपी मे शामिल हो जाओ। उन्होंने कहा कि बीजेपी को शर्म आनी चाहिए और वो समझ ले ऐसा करने पर भी एक भी विधायक टूटने वाला नहीं है। इसके साथ ही दिग्विजय ने कांग्रेस को फिर मौका देने पर जनता का आभार जताया ।  उन्होंने कहा कि अब आगे की जवाबदारी और जिम्मेदारी कमलनाथ पर है, जो हमारा वचन पत्र है उसे निश्चित समय में पूरा करें। 

कॉमन मैन नही चौकीदार लिखे शिवराज

वही दिग्विजय ने निर्वतमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज को अपने ट्विटर अकाउंट पर कॉमन मैन लिखने की बजाय चौकीदार लिखना चाहिए था । साथ ही उन्होंने कहा कि यह भी अजीब बात है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पद ग्रहण करने के बाद चौकीदार बनते हैं और शिवराज सिंह पद छोड़ने के बाद, मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि यह चौकीदार किस प्रकार के हैं।