कांग्रेसियों के खिलाफ दिग्विजय ने लगाए ‘मुर्दाबाद’ के नारे, VIDEO VIRAL, मचा हड़कंप

digvijay-singh-made-slogan-of-congress-worker-muradabad

भोपाल। अक्सर अपने बयानों से पार्टी की मुश्किलें बढ़ाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह फिर चर्चा में है । एक बार फिर उन्होंने पार्टी के खिलाफ बयानबाजी कर दी है। इस बार उन्होंने भरे मंच से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के सामने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के लिए मुर्दाबाद के नारे लगा दिए।  इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  हाल ही में उन्होंने अपनी ही सरकार के मंत्रियों को विधानसभा मे जवाब देने पर लताड़ा था, इसको लेकर खूब बवाल भी मचा था।  अभी ये मामला ठंड़ा भी नहीं हुआ था कि अब नया मामला सामने आ गया है। 

दरअसल, सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एक कार्यक्रम के लिए बैरागढ़ पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव में हुजूर सीट से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस के प्रत्याशी रहे नरेश ज्ञानचंदानी को मंच पर बुलाया और उनकी जमकर तारीफ की। इसी दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि कई लोगों ने नरेश को जिताने के लिए काफी मेहनत की, लेकिन कई कार्यकर्ताओं ने उनके विरोध में काम किया। पक्ष में काम करने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ता के लिए जिंदाबाद और विरोध में काम करने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ता के लिए मुर्दाबाद…। बताया जा रहा है इससे बैरागढ़ के कुछ कार्यकर्ता नाराज हो गए और स्वागत करने नही पहुंचे। कईयों के कार्यक्रम छोड़कर जाने की भी खबर है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी से आने वाले कार्यकर्ताओं औऱ नेताओं का भी स्वागत किया।

बता दे कि यह पहला मौका नही है जब दिग्विजय ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी की हो। इसके पहले भी वे कई तरह के बयान दे चुके है।बीते दिनों उन्होंने अपनी ही पार्टी के मंत्रियों द्वारा विधानसभा में जवाब दिए जाने पर जमकर फटकार लगाई थी, जिसके बाद मंत्रियों में नाराजगी साफ देखी गई थी। इसके पहले पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पाक पीएम इमरान खान को समझाने की नसीहत दी थी।इसको लेकर भी खूब विवाद हुआ था और अब कार्यकर्ताओं को लेकर दिग्विजय द्वारा मुर्दाबाद कहना फिर मुद्दा बन गया है|