उज्जैन घटना पर बयान देकर घिरे दिग्विजय सिंह, नरोत्तम मिश्रा बोले- नहीं होगी दोबारा जांच

mp narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा(Home Minister Dr Narottam Mishra) ने दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार किया है।पूरे विश्व में काजी साहब जिंदाबाद के नारे नहीं सुने होंगे लेकिन दिग्विजय सिंह जी ने सुन लिए इनकी अद्भुत श्रवण क्षमता है।  मेरा अनुरोध है दिग्विजय सिंह जी से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोगों का नेतृत्व करते हुए पाकिस्तान छोड़ आये और उसके लिए जो उन्हें मदद चाहिए हो वह हम करेंगे।

कर्मचारियों को सितंबर में मिल सकती है गुड न्यूज, बढ़ेगा DA, इतनी हो जाएगी सैलरी

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में तालीबानी सोच व राष्ट्र विरोधी मानसिकता वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उज्जैन मामले की नए सिरे से जांच नहीं होगी।दिग्विजय सिंह जी (Digvijay Singh) अपनी तुष्टिकरण की सियासत के लिए देश विरोधी लोगों के पक्ष में खड़े होते आए हैं। उनको ऐसे लोगों का नेतृत्व कर पाकिस्तान ले जाना चाहिए। वही इंदौर में दो समुदायों के बीच हुए विवाद मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है गृह विभाग की रिपोर्ट के अनुसार एक विशेष समुदाय का व्यक्ति हिन्दू नाम रखकर चूड़ियां बेच रहा था जिसके कारण सारा विवाद हुआ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)