…तो इसलिए सालों से अपना जन्मदिन नही मनाते है दिग्विजय

भोपाल। राघौगढ़  के राजा और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज 73 साल के हो चुके हैं। दिग्विजय सिंह का आज ही के दिन  28 फरवरी 1947 में जन्म हुआ था। सुबह से ही दिग्गी राजा को बधाइयों देने वालों का तांता लगा हुआ है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके के बताया कि वो अपना जन्मदिन नहीं मनाते हैं। दरअसल साल 2013 में 27 फरवरी को दिग्विजय सिंह की पत्नी का देहांत हो गया था यानी दिग्विजय सिंह के जन्मदिन से 1 दिन पहले तब से दिग्गी राजा ने अपना जन्मदिन मनाना बंद कर दिया।पत्नी के निधन के बाद दिग्विजय सिंह ने टीवी पत्रकार अमृता राय से शादी कर ली। दिग्गविजय सिंह ने खुद ट्वीट कर बताया है की वो जन्मदिन क्यों नहीं मनाते।

...तो इसलिए सालों से अपना जन्मदिन नही मनाते है दिग्विजय सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर दिग्विजय सिंह को जन्मदिन की बधाई दी। सीएम कमलनाथ ने कहा- मेरे परिवार के साथी, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। उनके उत्तम स्वास्थ्य, दीर्घायु व यशस्वी जीवन की ईश्वर से कामना करता हूं। ...तो इसलिए सालों से अपना जन्मदिन नही मनाते है दिग्विजय

दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह ने भी ट्वीट कर पिता को बधाई दी। जयवर्धन ने अपने ट्वीट पर लिखा- दाता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। बता दें कि दिग्विजय सिंह को उनके बेटे दाता कहते हैं। राघौगढ़ में दिग्विजय सिंह को दाता कहा जाता है।

...तो इसलिए सालों से अपना जन्मदिन नही मनाते है दिग्विजय