Ayodhya Verdict: दिग्गी के ट्वीट पर भड़के यूजर्स, जमकर कर रहे ट्रोल

भोपाल।

हमेशा अपने बयानों से सियासी गलियारों में हलचल मचाने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाने पर अब बखेड़ा खड़ा हो गया है।  एक तरफ जहां उनके बाबरी-मस्जिद को लेकर किए गए ट्वीट पर कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ने समर्थन किया है वही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है।एक के बाद एक यूजर्स की नाराजगी भरी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।किसी यूजर्स ने कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए वादों को लेकर सवाल उठाए है तो किसी ने उन्हें जयचंद की औलाद तक कह डाला है।वही इस घटनाक्रम के बाद कांग्रेस में हलचल तेज हो गई है।

दरअसल, दिग्विजय ने ट्वीट करके सवाल खड़े किए है।दिग्विजय ने कहा है कि राम जन्म भूमि के निर्णय का सभी ने सम्मान किया हम आभारी हैं। कॉंग्रेस ने हमेशा से यही कहा था हर विवाद का हल संविधान द्वारा स्थापित क़ानून व नियमों के दायरे में ही खोजना चाहिये।  विध्वंस और हिंसा का रास्ता किसी के हित में नहीं है। वही उन्होंने अगले ट्वीट मे उन्होंने लिखा है कि माननीय उच्चतम न्यायालय ने राम जन्म भूमि फ़ैसले में बाबरी मस्जिद को तोड़ने के कृत्य को ग़ैर क़ानूनी अपराध माना है। क्या दोषियों को सज़ा मिल पायेगी? देखते हैं। २७ साल हो गये।इस पर कमलनाथ सरकार में सहकारिता मंत्री और दिग्विजय समर्थक माने जाने वाले गोविंद सिंह ने उनका समर्थन किया है और सजा की मांग की है। वही यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

ऐसी रही यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

-नीरज कुमार सिंह नाम के यूजर्स ने रिट्वीट करते हुए लिखा है कि ”कैसे बेशर्मी है ये इसको राम मंदिर बनने के रास्ता साफ होने पर कोई खुशी नहीं है जयचंद की औलाद”

-सच बोलने की कोशिश नाम के यूजर्स ने लिखा है कि ”1984 के दंगों में कितने सालो बाद मिली थी?

अभी भी मिलनी है? कांग्रेस का किया एक वादा आप लोग बता दो उसने पूरा किया हो, एक वादा?

बस एक।’

TRUE  INDIAN  करके एक यूजर्स ने लिखा है कि वो तो पता नहीं….लेकिन अच्छी भली कांग्रेस को नेस्तोनाबूद और बर्बाद करने में आपने अपने वाहियात बयानों और कुकर्मों से जो अहम भूमिका निभाई है…उसकी क्या सज़ा मिलनी चाहिए वो बताइये पहले।

-भगत सिंह ने लिखा है कि ”चिचा एक आप ही हो जो कांग्रेस को दफन करने में राहुल गाँधी का तन मन से सहयोग कर रहे हो बाकी तो सब मोह माया है.. ”

-जीतेश सिंह लिखते है ”चचा कांग्रेसी कितना भी मुखौटा पहन ले उसका हिन्दू विरोधी चेहरा सामने आ ही जाता हैं।सुप्रीम कोर्ट को सबसे पहले सिक्खो का कत्लेआम कराने वाले गांधी परिवार और उसके चमचो को सजा देना चाहिए  ” 

-प्रभात सिंह ने लिखा है ”चाचा जिंदगी के आखिरी पलो में क्यों धोले बालो में धुड डलवाना चाहते हो। जुबान को काबू में रखो। प्रभु का नाम लो। अयोध्या चले जाओ।। वहाँ सार संभाल रखना खाना पीना मस्त रहना।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here