विधायकों की PC पर दिग्विजय का बडा बयान, सिंधिया को लेकर कही ये बात

भोपाल।
सिंधिया समर्थक कांग्रेस के बागी विधायकों द्वारा बैंगलुरु में प्रेसवार्ता करने के बाद सियासी हल्कों में जमकर हलचल मची हुई है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों तरफ से बयानबाजी जोरों पर चल रही है।विधायकों की पीसी के बाद जहां पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने प्रतिक्रिया देते हुए जल्द से जल्द फ्लोर टेस्ट कराने की मांग की वही दिग्विजय सिंह कहना है कि वो लोग आ क्यों नहीं जाते ।वहां क्या कर रहे हैं, टूरिस्म पर गए हैं क्या, अब हो गया टूरिज़म ।अब लौट आएं यहां बैठकर बात करें।

दिग्विजय ने कहा कि आज जैसी राजनीति चल रही जीवन मे पहले कभी नही देखी।आज दलाल सक्रिय हैं, पूर्व में कही मेरी एक एक बात सही निकली।आज मंडी जैसे विधायक बिक रहे । मध्यप्रदेश में कांग्रेस का फ्युचर सदैव रहेगा।आज पद-पैसा है लेकिन विचारधारा कही नही है ।ईश्वर उन सबको सद्बुद्धि दे।

दिग्विजय ने कहा कि विधायकों को तो हम हैंडल कर लेते लेकिन सिंधिया का पता नहीं था कि वो ऐसे चले जायेंगे। मैं दुखी हूं, उनसे बात कहां से करूँ। वो तो फोन पर भी नहीं आते।सिंधिया समर्थक विधायक भाजपा से इतने प्रभावित हैं तो जाए भाजपा में लेकिन पहले यहां आ कर अपनी बात तो रखे स्पीकर के सामने।