बावरिया बोले-BJP का मुखौटा पहनने वाले होंगे बाहर, नए PCC चीफ को लेकर कही ये बात

भोपाल।

पीसीसी में जारी कांग्रेस की बैठक खत्म हो गई है। बैठक के बाद पीसीसी प्रभारी दीपक बाबरिया ने बड़ा बयान दिया है।बावरिया का कहना है कि बीजेपी का मुखौटा पहनकर आने वालों को बाहर किया जाएगा। बैठक में लगातार नही आने वाले पदाधिकारियों पर भी कार्यवाही होगी।  वही उन्होंने नए पीसीसी चीफ की नियुक्ति को लेकर कहा जल्दी ही संगठन में सेक्टर से लेकर जिला और पीसीसी का पुनर्गठन होगा।

बावरिया ने कहा कि 15 साल से संघर्ष कर रहे नेताओ को संगठन और निगम मंडल में  प्राथमिकता दी जाएगी। वही स्थानीय कार्यकर्ताओ और नेताओं के प्रस्ताव पर सभी समीकरणों के आधार पर भी जल्दी नियुक्ति होगी। युवाओं और महिलाओं एवं संघर्ष करने वाले बुजुर्ग नेताओ को भी ध्यान रखा जाएगा। नकारात्मक छबि बाले नेताओ को दूर रखा जाएगा। एनएसयूआई एवं युवा मोर्चा के पदाधिकारियों को भी जल्दी बदला जाएगा।

बाबरिया के मुताबिक बैठक में सरकार और संगठन में समन्वय को लेकर भी चर्चा हुई। बावरिया ने आगे कहा कि कांग्रेस केंद्र की नीतियों के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेगी। 25 नबम्बर को प्रदेश में विधानसभा सत्र से लेकर पूरे प्रदेश में तथा 14 दिसम्बर को दिल्ली में बड़ा आंदोलन होगा। इस दौरान बावरिया ने  केंद्र पर बेरोजगारी, नीचे आती अर्थव्यवस्था से ध्यान भटकाने और भावनात्मक मुद्दों को हवा देने का आरोप लगाया।। दिल्ली प्रदर्शन के लिए मप्र को 50 हजार कार्यकर्ताओ के पहुंचने का लक्ष्य रखा गया है। हर जिले से लगभग 1 हजार होंगें।