कर्नाटक के मंत्री के गौरक्षकों के अमर्यादित बोल पर भड़के डॉ नरोत्तम मिश्रा, कमल नाथ को लिखा पत्र, किये सवाल

MP News :  कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के मंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे द्वारा  गौरक्षकों के संबंध में दिए गए अमर्यादित बयान पर मप्र में सियासत गर्मा गई है, मप्र के गृह मंत्री और सरकार के प्रवक्ता डॉ नरोत्तम मिश्रा ने मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ को एक पत्र लिखकर पूछा है कि उन्हें अपनी स्पष्ट करना चाहिए कि वह प्रियांक खड़गे के बयान से सहमत है या नहीं?

कर्नाटक के मंत्री के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कमल नाथ से मांगा जवाब  

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने अपनी नियमित प्रेस ब्रीफिंग में पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस की कर्नाटक में एक सरकार बनी है वहां पहले बेटियों के विषय में विधेयक आया, अब गौरक्षकों, गौसेवकों के बारे में सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे ने अमर्यादित टिप्पणी की है, अब मप्र कांग्रेस अध्यक्ष के नाते कमल नाथ जी को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए कि वो प्रियांक खड़गे के बयान से सहमत हैं या नहीं? क्योंकि वे तो मध्य प्रदेश में बहुत गौशाला खोलने की बात करते थे खुद को गौसेवक कहते थे अब उन्हें अपनी राय बतानी चहिये।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....