दवा व्यापारियों ने उठाई फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स घोषित करने की मांग, गृहमंत्री को सौंपा ज्ञापन

कोरोना

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कर्मचारियों, अधिकारियों, पत्रकारों और वकीलों के बाद दवा व्यापारियों ने भी प्रदेश सरकार से फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर घोषित किए जाने की मांग की है। मप्र (Madhya Prades) के समस्त थोक एवं फुटकर दवा व्यापारियों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से दवा व्यापारी, उनके परिवार व स्टाफ को फ्रंट लाइन कोरोना वारियर में शामिल करने की मांग की है।दवा व्यापारियों ने भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी के नेतृत्व में गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr. Narottam Mishra) को ज्ञापन सौंप कर इस संबंध में मांग पर विचार करने का अनुरोध किया।

MP Weather Alert: मप्र के 22 जिलों में बारिश के आसार, जून के दूसरे हफ्ते में होगी मानसून की एंट्री!

इस दौरान मध्य प्रदेश केमिस्ट एसोसिएशन के संभागीय उपाध्यक्ष मनोहर आसुदानी, राकेश गोगीया, चेतन पटेल, हरीश आईलानी, जितेंद्र धाकड़ सहित कई लोग मौजूद थे। इसके अलावा प्रदेश के हर जिले में भी दवा व्यापारियों ने जिले के कलेक्टर या स्थानीय विधायक को सीएम के नाम यही ज्ञापन सौंप पर मांग पर विचार करने का अनुरोध किया है।दवा व्यापारियों ने सीएम से कहा है कि पिछले साल मार्च से ही कोरोना महामारी के बीच दवा व्यापारी और उनके यहां काम करने वाला स्टाफ बिना किसी छुट्‌टी या परेशानी के लगातार आम आदमी की सेवा में जुटे हुए हैं। इस दौरान कई दवा व्यापारी और उनके यहां काम करने वाले लोगों के साथ ही उनके परिवार जन भी कोरोना महामारी की चपेट में आकर काल का शिकार हो गए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)