नशे में धुत युवती ने बीच सड़क किया हाई वोल्टेज ड्रामा, दूर रही पुलिस

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पॉश इलाके एमपी नगर जोन-2 स्थित द पिक्चर्स पब के बाहर बीती देर रात शराब के नशे में धुत युवती ने बीती देर रात जमकर हंगामा किया। लड़की नशे में धुत होकर एक युवक से झूमाझटकी कर बदसलूकी कर रही थी। करीब आधे घंटे तक बीच सड़क यह ड्रामा चलता रहा। इसके बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुुंची थी। 

बीती रात यहां जोरदार हंगामा सड़क पर देखने को मिला और भीड़ जमा हो गई| जब पिचर्स क्लब के बाहर शराब के नशे में एक युवती ने जमकर हंगामा किया| लड़की को इस तरह नशे में झूमता देख यहां भीड़ इकट्ठी हो गई और बीच सड़क जारी यह हाई-वोल्टेज ड्रामा देखती रही|  शराब के नशे में युवती आते जाते लोगों को भद्दी गालियां दे रही थी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि युवती के साथ किसी लड़के ने मारपीट की थी जिसके बाद युवती ने क्लब से बाहर आकर हंगामा शुरु कर दिया| युवती के साथ एक युवक भी वीडियो में दिखाई दे रहा है जो उसे शांत करवाने की कोशिश करता रहा लेकिन युवती को शांत नहीं करा पाया. काफी देर तक ये हंगाम भोपाल की सड़क पर चलता रहा लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी|

उल्लेखनीय है कि करीब चार माह पूर्व में पब में शोर शराबे की सूचना के बाद में एमपी नगर थाने के एएसआई संजय सिसोदिया व टीम मौके पर पहुुंची थी। जहां पब संचालक और एएसआई के बीच जमकर विवाद हुआ। सूत्रों का दावा है कि पब संचालक ने राजनेतिक रसूख का इस्तमाल कर एक आला अधिकारी से संजय सिसोदिया का ट्रांसफर करा दिया था। बाद में बमुशकिल थाना प्रभारी ने एएसआई की रवानगी को रुकवाया था। इसके बाद से घबराई पुलिस पब के आस पास जाने से भी कतराती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here