Bhopal News: सिर्फ इस वजह से पति ने पत्नी की काटी नाक, पुलिस जांच में जुटी

पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी की चाकू से नाक (Nose) काट दी और मौके से फरार हो गया। उसके बाद पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें…जबलपुर पुलिस ने गुम हुए 125 मोबाइल धारकों को लौटाए, 8 महीनों में ढूंढे 339 Phones

जानकारी के अनुसार मामला राजधानी के खजूरी सड़क थाना इलाके के ग्राम बरखेड़ा बोंदर का है। जहां अपने पति को शराब के लिए पत्नी को टोकना भारी पड़ गया। जिसके बाद गुस्साए पति ने नशे में पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। बाद में महिला को गंभीर हालत में करौंद इलाके के आधार अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खजूरी थाना पुलिस के मुताबिक बरखेड़ा निवासी मनीषा दोहरे और उसका पति प्रीतम दोहरे मजदूरी करते हैं। बीते सोमवार जब प्रीतम शराब पीकर घर पहुंचा तो मनीषा ने उसे रोजाना शराब पीने के लिए मना किया। जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया। बाद में पड़ोसियों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया।मंगलवार की सुबह मनीषा और प्रीतम में एक बार फिर विवाद शुरू हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि प्रीतम ने मनीषा के चेहरे पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू सीधा जाकर मनीषा के नाक पर लगा जिससे वह गंभीर घायल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मनीषा के परिजन उसे करौंद अस्पताल लेकर पहुंचे जहां मनीषा का इलाज चल रहा है।

अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि चोट इतनी गंभीर है कि नाक का हिस्सा कटकर अलग हो गया जिसे ऑपरेशन के जरिए जोड़ा जाएगा। फिलहाल महिला खतरे से बाहर है और डॉक्टरों की निगरानी में है। बता दें कि दंपति के दो बेटे और तीन बेटियां हैं। घटना के बाद आरोपी पति फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें… जबलपुर लोकायुक्त की कार्रवाई, 14 हजार की रिश्वत लेते सेल्समैन रंगे हाथों गिरफ्तार