मिलावट से हो रहा कैंसर, इसी कारण हमने विधायक बनवारी लाल को खोया : मंत्री सिलावट

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के जौरा विधानसभा से कांग्रेस विधायक बनवारी लाल का निधन हो गया। स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने उनके निधन पर दुख व्यक्त करते हुए इस बिमारी को मिलावट से जोड़ते हुए एक बड़ा बयान भी दिया है। उन्होंने कहा कि आज कैंसर के बढ़ने का कारण खानपान की सामग्री में मिलावट है। आज ही कैंसर से हमने जौरा विधायक बनवारीलाल शर्मा को खोया है। 

उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि, मिलावटी सैंपल की रिपोर्ट में भी बड़ा खुलासा हुआ है। सैंपल की जो रिपोर्ट आई है उसमें 40 फीसदी मिलावटी हैं। यह खुलासा रिपोर्ट से हुआ है। उन्होंने कहा कि अभी तक हमने मिलावट खोरों के खिलाफ 40 पर रासुका और 106 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने सख्ती के साथ कहा है कि ऐसे अधिकारियों पर भी कार्रवाई की जाएगी जो मिलावट में शामिल पाए जाएंगे। कोई भी बड़ा या छोटा अधिकारी हो अगर मिलावट में शामिल है तो छोड़ा नहीं जाएगा। शुध्द के लिए युद्ध में लगातार कड़ी से कड़ी कार्रवाई जारी रहेगी।

कैंसर से पीड़ित थे विधायक शर्मा, भोपाल के अस्पताल में निधन 

कांग्रेस विधायक बनवारी लाल शर्मा का भोपाल में शनिवार सुबह 6:30 बजे निधन हो गया। वे 65 वर्ष के थे और कैंसर से पीड़ित थे। बताया जा रहा है कि भोपाल में सुबह उनका अचानक ब्लड प्रेशर कम हुआ, जिसके बाद परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उनका निधन हो गया। बनवारी लाल शर्मा ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफी करीबी माने जाते थे। उनके निधन से कांग्रेस को एक बड़ी क्षति पहुंची है, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर शोक जताया है| 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here