आखिरी चरण की सीटों पर प्रचार तेज, मोदी कल आएंगे इंदौर, आज दर्जनों चुनावी सभाएं

-election-campaign-fast-on-the-final-phase-seats-in-madhya-pradesh-

भोपाल। प्रदेश में तीसरे चरण के लिए कल मतदान होने जा रहा है। इसके लिए शुक्रवार शाम को प्रचार-प्रसार थम चुका है। अब नेताओं ने आखिरी चरण के लोकसभा क्षेत्रों में सक्रियता बढ़ा दी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 12 मईको इंदौर आएंगे। 13 मई को प्रियंका गांधी को रतलाम में चुनाव प्रचार करेंगी। मप्र के नेताओं की आज इंदौर, उज्जैन संभाग की लोकसभा सीटों में चुनाव सभाएं हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार केा मंदसौरा में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। वे आज भी चुनावी सभाएं संबोधित करने जाएंगे। 

शिवराज की मंदसौर में सभा आज

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान आज मंदसौर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा संबोधित करेंगे। मल्हागढ़ के पिपलिया मंडी में सभा करेंगे। इसके बाद दोपहर 12.10 बजे जावद के सिंगौली में पार्टी प्रत्याशी सुधीर गुप्ता के समर्थन में सभा, दोपहर 1.50 बजे तराना के माकडोन में सभा, दोपहर 3.25 बजे उज्जैन लोकसभा के घट्टिया के उन्हैल में अनिल फिरोजिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

राकेश सिंह देवास एवं खरगौन में सभा करेंगे

प्रदेश अध्यक्ष व सांसद  राकेश सिंह 11 मई को दोपहर 11.50 बजे आगर के तनोडिया में पार्टी प्रत्याशी महेन्द्र सोलंकी के समर्थन में सभा, दोपहर 3 बजे पानसेमल में पार्टी प्रत्याशी  गजेन्द्र पटेल के समर्थन में रोड शो और सभा को संबोधित करेंगे।

तीसरे चरण के प्रत्याशी भी करेंगे प्रचार 

प्रदेश में तीसरे चरण के लिए सोमवार को मतदान होने जा रहा है। इसके बाद कांग्रेस एवं भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी चुनाव प्रचार के लिए चौथे चरण की लोकसभा सीटों पर जाएंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया  इंदौर में सभाए करेंगे। इसके अलावा दिग्विजय सिंह, नरेन्द्र सिंह तोमर भी प्रचार के लिए जाएंगे।