राजधानी में शोहदों का आतंक, 24 घंटे में चार को छेड़ा, तीन को पीटा

eve-teaser-Terror-in-the-capital-bhopal

भोपाल। राजधानी में शोहदे बेलगाम हो चुके हैं। 24 घंटे में छेडख़ानी की चार वारदातें सामने आ चुकी हैं। छेडख़ानी का शिकार दो युवतियां नाबालिग हैं। वहीं तीन मामलों में पीडि़ताओं के साथ में मारपीट भी गई है। पुलिस ने सभी वारदातों में प्रकरण दर्ज कर लिए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

– रेप पीडि़ता के भाईयों ने आरोपी की नाबालिग बहन को छेड़ा

जहांगीराबाद पुलिस ने बताया कि 17 साल की नाबालिग भीम नगर में रहती है। उसकी मां घरों में साफ -सफ ाई का काम करती है। नाबालिग ने अपनी मां और भाभी के साथ रविवार शाम को पुलिस को शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि आरोपी सूरज बघेल उसके घर के पास ही रहता है। आरोपी की बहन ने पीडि़ता के दोनों भाइयों पर दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। पीडि़ता के दोनों भाई उक्त मामले में अभी न्यायिक हिरासत में है। पीडि़ता का कहना है कि आरोपी सूरज उसे लंबे समय से परेशान कर रहा है। वह कहते है कि तेरे भाइयों ने मेरी बहन के साथ गलत किया है। अब मैं तेरे साथ गलत करूगा। नाबालिग का पुलिस से कहना है कि बदमाश रविवार दोपहर उसके घर के सामने पहुंचा था। वहां बदमाश ने उसका हाथ पकड़क उसे धमकी दी थी। विरोध करने पर चांटा मारा।

– डेम ले जाकर युवती को छेड़ा, पीटा

चूनाभट्टी पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय पीडि़ता चूनाभट्टी थाना क्षेत्र में किराए से रहती है। वहीं आरोपी युवक दिनेश भी किराए से रहता है। आमने सामने रहने के कारण दोनों के बीच परिचय था। पीडि़ता कल सुबह 10:30 बजे सब्जी खरीने के लिए निकली थी। तभी आरोपी ने रास्ते में उसे रोक लिया। बातचीत करने के बाद में लड़की को घुमाने का झांसा दिया। पीडि़ता को मनाकर कलियासोत डेम ले गया। वहां उसके साथ में अश्लीलता करने लगा। फरियादिया ने आरोपी की करतूतों का विरोध किया तो बदमाश ने उसके साथ में मारपीट की और वहीं छोड़कर भाग गया। घर आने के बाद में लड़की ने घटनाक्रम परिजनों को बताया। उनके साथ में थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुुरू कर दी है।

बड़ी बहन ने नहीं की शादी,आरोपी ने छोटी बहन को छेड़ा

इधर छोला मंदिर थाना क्षेत्र में स्थित शिव नगर कॉलोनी फेस-1 में बदमाश ने घर में घुसकर 13 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ कर दी। बदमाश नाबालिग की बड़ी बहन से शादी करना चाहता था, लेकिन जब उसे पता चला कि बड़ी बहन की शादी हो गई तो वह नाबालिग के पीछे पड़ गया। पुलिस के अनुसार 13 साल की नाबालिग शिव नगर फेस-1 में रहती है। उसके घर एक महिला किराये से रहती थी। महिला का भाई राजकुमार लोधी भी अक्सर बहन से मिलने आता था। इस दौरान बदमाश ने मकान मालिक की बड़ी बेटी से शादी की बात कही थी, लेकिन उन्होंने बात का नकारते हुए अपनी बेटी की शादी कर दी। पूरी घटना दो साल पुरानी है। पीडि़ता का कहना है कि नाबालिग विगत 11 जनवरी की सुबह घर पर अकेली थी, तभी बदमाश उसके घर घुस गया था। वहां बदमाश ने नाबालिग से अश्लील हरकत की। नाबालिग के शोर मचाते ही आरोपी ने उससे मारपीट कर चुप रहने को कहा। फरियायिदा तब भी शोर मचाती रही तो आरोपी मौके से फरार हो गया।