दिग्विजय के मंदिर जाने पर शिवराज का तंज, ‘चुनाव में ही याद आते हैं राम-हनुमान’

EX-CM-shivraj-attack-Digvijay--for-working-on-soft-hindutva-before-election

भोपाल। विधानसभा की तर्ज पर लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस का ‘सॉफ्ट हिन्दुत्व’ अजेंडा सुर्ख़ियों में है| चुनावी समय में कांग्रेस नेता मंदिर मंदिर पहुँच रहे हैं| जिसको लेकर भाजपा नेताओं ने हमला बोला है| दिग्विजय सिंह के मंदिर जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है|  शुक्रवार को हनुमान जयंती पर कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह तड़के सुबह भोपाल के छोला दशहरा मैदान स्थिक खेड़ापति हनुमान मंदिर पहुंचे। जिस पर शिवराज ने कहा चुनाव पास है तो उन्हें राम और हनुमान याद आ रहे हैं| 

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय के मंदिर जाने पर हमला बोलते हुए कहा है कि दिग्विजय चुनाव के समय मंदिर जाते है। चुनाव पास है तो उन्हें राम और हनुमान जी याद आ रहे है, इसलिए मंदिर-मंदिर जा रहे है। जिनके साथ सत्य न्याय और धर्म है उन्हें कोई नही हरा सकता है। शिवराज इतने पर ही नही रुके उन्होंने कांग्रेस के भगवा पर न बोलने पर पर कहा कि कांग्रेस के नेताओ का दिन का चैन ओर रात की नींद गायब हो गयी है। पहले भगवा को कोसते थे, लेकिन अब हिंदुत्व की राह पकड़ रहे है। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा हिन्दुत्व को बदनाम करने की साजिश करने का काम किया, षड्यंत्र किया है, हमेशा आतंकियों के पक्ष में बोले है, देशद्रोहियो का साथ दिया। अब भगवा पर बोलने से बच रहे है।

यह बातें उन्होने बीजेपी कार्यालय में कही जहां साध्वी प्रज्ञा समेत अन्य प्रत्याशियों को जिताने को लेकर चर्चा की गई । इस दौरान सुहास भगत, विजेश लुनावत, मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पराशर समेत भाजपा के बड़े नेताओं बैठक में शामिल हुए।वही बैठक में भाजपा नेताओं की  नाराजगी दूर कर भाजपा उम्मीदवार को जिताने पर भी चर्चा की गई।