कांग्रेस भ्रष्टाचार की जनक, सरकार में आते ही शुरू हो गए घपले-घोटाले : शिवराज

ex-cm-shivraj-attack-on-congress

भोपाल। भ्रष्टाचार करना तो कांग्रेस की सरकारों का मुख्य उद्देश्य रहा है। जब ये केंद्र में थे तो इन्होंने टूजी, थ्रीजी सहित कई घोटाले किए। प्रदेश में सत्ता में आए हैं तो यहां भी इनके घपले-घोटाले शुरू हो गए हैं। भ्रष्टाचार तो कांग्रेस के खून में ही है। अब सारे भ्रष्टाचारी इकठ्ठा होकर कह रहे हैं कि देश को नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री नहीं चाहिए, क्योंकि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं। ये बातें पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी सभाओं में कहीं। 

चौहान ने कहा कि कांग्रेस तो झुठेलों की टोली है। राहुल गांधी से लेकर कमलनाथ तक सब झूठ बोल रहे हैं। ये झूठ बोलने के रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले इन्होंने देश से गरीबी हटाने का झूठ बोला है और वही झूठ अब फिर से दोहरा रहे हैं। राहुल गांधी कह रहे हैं कि गरीबों के खातों में पैसा डालेंगे। लेकिन इनसे यह तो पूछो कि विधानसभा के चुनाव में प्रदेश के किसानों, युवाओं से कर्जमाफी और रोजगार देने का जो वादा किया था कि किसानों उसे अब तक पूरा क्यों नहीं किया। किसानों से, युवाओं से झूठ बोलकर कांग्रेस ने वोट ले लिया, सरकार बना ली और अब कमलनाथ किसानों को मैसेज कर रहे हैं कि आचार संहिता लग गई है, इसलिए खातों में पैसा नहीं डाल पाए।


षड्यंत्र रच रहे हैं भ्रष्टाचारी 

चौहान ने कहा कि अब कांग्रेस और उनके सारे सहयोगी और भ्रष्टाचारी इक_ा होकर नरेंद्र मोदी को हटाने के षड्यंत्र रच रहे हैं। वे सभी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन उनको यह पता नहीं है कि देश की जनता, प्रदेश की जनता इनके मंसूबों को जान चुकी है, इसलिए अब वह गलती कभी नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता से विधानसभा चुनाव में गलती हो गई, जिसका खामियाजा अब भुगतना पड़ रहा है।