पूर्व मंत्री का दावा-शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के बाद BJP में बढ़ेगा अंतर्कलह

2283

भोपाल। लंबे इंतजार के बाद कल यानि 30 जून को शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार होने की संभावना है, ऐसे में जहां दावेदारों की धड़कनें तेज हो गई है, वही कांग्रेस ने शिवराज सरकार (Shivraj government) को घेरना शुरु कर दिया है। कांग्रेस का दावा है कि मंत्रिमंडल विस्तार के बाद बीजेपी(BJP) में फूट और अंतरकलह और बढ़ेगी।आज मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी को इतनी जल्दी क्या है । जब मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की तबीयत ठीक हो जाए तब मध्यप्रदेश में शिवराज कैबिनेट का विस्तार (Expansion of Shivraj cabinet) होना चाहिए। भाजपा में बहुत ज्यादा फुट है भाजपा के अधिकतर नेताओं में अंतर्कलह है। जब शिवराज कैबिनेट का विस्तार हो जाएगा तब यह अंतर्कलह औऱ ज्यादा बढ़ जायगा।

वही भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (BJP MP from Bhopal Pragya Singh Thakur) ने गांधी परिवार की देशभक्ति पर सवाल खड़ा करते हुए बयान दिया था कि विदेशी कोख से पैदा होने वाला व्यक्ति देशभक्त नहीं हो सकता है साध्वी प्रज्ञा के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (Former Minister PC Sharma) ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर साध्वी नहीं है वह साध्वी बनने का ढोंग करती है ।बीमारी का नाम लेकर वह कोरोना का संक्रमण जब तेजी से फैल रहा था तब जनता के बीच से गायब हो गई थी ।शहीद हेमंत करकरे को लेकर साध्वी ने जिन अपशब्दों का उपयोग किया था उसे आज भी हर कोई जानता है यह गांधी की फॉलोअर नहीं है वो नाथूराम गोडसे की फॉलोअर हैं।

भारत चीन सीमा विवाद पर बीजेपी ने मंडल स्तर पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पुतले जलाए थे इसको लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चीन सरकार के खर्चे पर चीन गए थे और खुद चीनी सामान के बहिष्कार की बात कर रहे हैं इससे स्पष्ट पता चलता है कि बीजेपी के नेता कहते कुछ और हैं करते कुछ और हैं। शिवराज सिंह चौहान ने तो ट्वीट करके कहा था कि चीन की कम्युनिस्ट पार्टी और बीजेपी भाई भाई हैं। इसके साथ ही पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि 30 जून को मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार को अपदस्थ किए 100 दिन का वक्त पूरा हो चुका है इस दिन कांग्रेस के कार्यकर्ता काले झंडे लेकर विरोध जताएगे और अगर बारिश होती है तो काली छतरी लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ता विरोध जताते हुए नजर आएंगे…बीजेपी ने 30 जून से 100 दिन पहले लोकतंत्र का अपमान किया था मध्यप्रदेश में कमलनाथ की मजबूत सरकार को अपदस्थ किया था लोकतंत्र का मजाक बनाया था इसलिए हम जनता के बीच में जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here