manzar-bhopali

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| मध्य प्रदेश (MadhyaPradesh) में कोरोना (Corona) का कहर जारी है| एक के बाद एक कर कई बड़ी हस्तिया कोरोना की चपेट में आती जा रही है| अब अंतरराष्ट्रीय शायर मंजर भोपाली (Manzar Bhopali) की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें बुधवार देर रात को राजधानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती (Admit In hospital) कराया गया है।

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मंजर भोपाली ने अपने बीमार होने की सूचना खुद सोशल मीडिया के जरिये दी। उनके चाहने वालों के मैसेज सोशल मीडिया पर शुरू हो गए| बताया जा रहा है कि वे पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे, जिसके चलते बुधवार को मंजर भोपाली ने अपना कोविड टेस्ट कराया था, जिसके बाद शुरूआती लक्षणों के चलते डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी। इस दौरान उनकी पत्नी और बेटी के टेस्ट भी घर पर ही कराए गए, गुरूवार शाम को आई इन दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि मंजर की गुरूवार को आई रिपोर्ट में उन्हें पॉजीटिव पाया गया है।

मंजर भोपाली ने अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा है कि उनकी दुआएं जल्दी ही रंग लाएंगी और वे पूरी तरह स्वस्थ होकर जल्दी सबके बीच होंगे।