भोपाल वालों से एक हफ्ते बाद फरहान ने की वोट की अपील, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

-farhan-akhtar-massively-trolled-for-asking-bhopal-to-vote-a-week-after-city-already-voted

भोपाल। मध्यप्रदेश में आखरी चरण की वोटिंग जारी है, इसी बीच अभिनेता फरहान अख्तर ने लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग के दिन एक ट्वीट कर बवाल मचा दिया है दरअसल उन्होंने भोपाल के वोटर्स के लिए एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने वोटर्स से साध्वी प्रज्ञा को वोट ने देने की अपील की है। लेकिन इस ट्वीट के बाद उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।  क्योंकि वो ये भूल गए कि 12 मई को ही भोपाल में मतदान हो चुका है। फरहान के इस ट्वीट के बाद उनका सोशल मीड‍िया पर मजाक बन रहा है।कई यूजर्स ने ल‍िखा है कि फरहान का हैंगओवर नहीं उतरा है।

चुनाव के शुरू होने से पहले ही कई बॉलीवुड स्टार्स दर्शकों से खास अपील की वो इस साल वोट जरूर डालने जाए। वहीं हाल फरहान अख्तर ने एक ऐसा ट्वीट किया कि जिससे लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। उन्होंने भोपाल के मतदाताओं से आज यानी 19 मई को वोट डालने की अपील की है। ऐसे में उनके इस ट्वीट को देखने के बाद लोग भड़क उठे और एक के बाद एक कमेंट करना शुरू कर दिया। किसी ने लिखा कि आपको यही नहीं पता भोपाल में वोटिंग कब है/थी…!!!! ज़ाहिर है आपके लिए ये मुद्दा क्या मायने रखता है….सब जान गए आपकी अपील के पीछे वाली भावना को भी कितनी गम्भीरता से लेना है। तो वहीं दूसरे यूजर ने सर आपने बहुत जल्दी बोल दिया एक बार फिर से 2024 में ट्वीट किजिएगा। वहीं एक यूजर ने लिखा सबसे बड़ा पप्पू। तो किसी ने कहा 50 रुपये काट ओवर एक्टिंग का। 

फरहान के ट्वीट पर कई लोगों ने उन्हें कमेंट किया। फरहान बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने कहा-  ओ चाचा, ओ अफीम वाले चाचा, भोपाल में हो गए इलेक्शन आप रेस्ट कीजिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- भोपाल में तो हो चुके इलेक्शन। सुबह सुबह चढ़ा लेना कोई अच्छी बात नहीं हाेती। एक यूजर लिखते हैं- अपने इंटरनेट कनेक्शन को चेक कीजिए। ये ट्वीट पब्लिश करने में 10 दिन का समय ले रहा है।

दरअसल उन्होंने भोपाल के वोटर्स के लिए एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने वोटर्स से साध्वी प्रज्ञा को वोट ने देने की अपील की है। लेकिन इस ट्वीट के बाद उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। फरहान ने लिखा है-  भोपाल के मतदाताओं, यही वह वक्त है जब आप अपने शहर को एक और गैस त्रासदी से बचा सकते हैं। #SayNoToPragya #SayNoToGodse #RememberTheMahatma #ChooseLoveNotHate

भोपाल वालों से एक हफ्ते बाद फरहान ने की वोट की अपील, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोलभोपाल वालों से एक हफ्ते बाद फरहान ने की वोट की अपील, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल