MP गजब है: तहसीलदार ने मांगी रिश्वत, किसान ने साहब की जीप से बांध दी भैंस

farmer-tie-buffalo-with-tehsildar-jeep-in-tikamgarh

भोपाल/टीकमगढ़। 

एमपी अजब है यहां के कारनामे भी गजब है इसका उदहारण एक बार फिर प्रदेश के टीकमगढ़ में देखने को मिला। यहां एक किसान ने तहसीदार को रिश्वत में अपनी भैंस सौंप दी। किसान का आरोप है कि तहसीलदार उससे जमीन के नामांतरण के लिए 50 हजार की रिश्वत मांग रहा था। इतने रुपए नहीं होने के कारण उसने अपनी भैंस तहसीलदार की जीप से बांध दी। 

दरअसल, टीकमगढ़ जिले की खरगापुर तहसील में शनिवार को जमकर हंगामा हुआ। यहां रिश्वत के पैसे नहीं होने पर एक किसान लक्ष्मण यादव अपनी भैंस लेकर तहसील कार्यालय पहुँच गया और तहसीलदार सुनील वर्मा की जीप से बांध दी। किसान का आरोप है कि तहसीलदार उससे जमीन नामांतरण के लिए 50 हजार रुपए रिश्वत मांग रहा था। उसके पास पैसे नहीं थे इसलिए उसने अपनी भैंस सौंप दी| सोशल मीडिया पर किसान का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

ये नजारा देख तहसीलदार के दफ्तर के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। जब लोगों को किसान के विरोध प्रदर्शन के बारे में मालूम चला तो वहां मौजूद लोगों ने इस मंजर को मोबाइल में कैद कर लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद टीकमगढ़ कलेक्टर ने मीडिया को बताया कि उनके संज्ञान में मामला अब आया है। एसडीएम को जांच करने के लिए मौके पर भेजा गया है। अगर आरोप सही पाए जाते हैं तो आरोपी तहसीलदार पर नियामुसार कार्रवाई की जाएगी।