रिश्तों को किया कलंकित, जेल प्रहरी पिता ने बेटी से की 6 साल तक ज्यादती

father-rape-with-daughter-for-6-years

भोपाल। राजधानी में रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। जहां जेल में पदस्थ एक प्रहरी ने अपनी ही बेटी को 6 साल तक हवस का शिकार बनाया। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी शराब के नशे में धुत होकर वारदात को अंजाम देता था। उसके साथ में जमकर मारपीट करता था। उसकी मां के साथ ही जुल्म और ज्यादतियां करता था। बीती रात पीड़िता ने मां के साथ थाना जहांगीराबाद में आरोपी पिता के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं पीडि़ता को शैल्टर होम में ठहरा दिया गया है। आज पुलिस पीडि़ता के डिटेल बयान दर्ज करेगी। 

पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय पीडि़ता स्कूली छात्रा है। उनकी मां गृहणी है, जबकि पिता जेज में बतौर प्र्रेहरी पदस्थ हैं। लड़की ने पुलिस को बताया कि 1 जून 2013 को पहली बार रात के समय में उसके पिता ने पहली बार ज्यादती की थी। इसके बाद से ही लगातार आरोपी पीडि़ता को हवस का शिकार बनाता आ रहा था। कल लड़की ने मां को अपने साथ हो रहे दुराचार की कहानी बताई। जिसके बाद में मां उसे लेकर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि आज पीडि़ता के डिटेल बयान दर्ज किए जाएंगे। जिसके बाद में आरोपी की गिरफ्तारी कर उसे न्यायालय में पेश जिया जाएगा।

– लोन दिलाकर महिला से दोस्ती, घर बुलाकर रेप

इधर, अशोका गार्डन पुलिस ने एक टैलर महिला की शिकायत पर फायनेंस कंपनी के कर्मचारी के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार 31 वर्षीय फरियादिया छोला मंदिर थाना क्षेत्र की निवासी है। वहीं आरोपी मनीष राजपूत अशोका गार्डन क्षेत्र में रहता है। पीडि़ता छोला मंदिर इलाके में ही एक टैलरिंग शॉप का संचालन करती है। आरोपी निजी फायनेंस कंपनी के एमपी नगर स्थित कार्यालय में काम करता है। पिछले दिनों पीडि़ता ने आरोपी की कंपनी से करीब पांच लाख रूपए का लोन लिया है। लोन सेंशन कराने और उसके प्रोसेस के बीच आरोपी ने महिला की मदद की थी। इस लिहाज से दोनों के बीच में दोस्ती हुई और फोन पर बातचीत होने लगी। इसी साल बीस मई को आरोपी ने महिला को मिलने के लिए अपने घर बुलाया था। जहां चाय में नशा देने के बाद में उसके साथ ज्यादती की। बाद में बदनाम करने की धमकी देकर अलग-अलग स्थानों पर कई बार पीडि़ता के साथ में रेप किया। कल फरियादिया की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here