पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस गिरफ्त में

Avatar
Published on -

BHOPAL NEWS :  राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़ में रिशतों को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। बैरागढ़ निवासी एक पिता ने अपनी ही नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में तत्काल रिर्पोट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया,आरोपी भोपाल से भागने की फिराक में था।

माँ अस्पताल में इलाजरत घर में पिता ने दिया घटना को अंजाम 

बैरागढ़ थाना प्रभारी के.एस. रंधावा ने बताया कि 04 सितंबर को पीडिता ने थाना बैरागढ में आकर रिपोर्ट किया कि आज से पिछले 06 माह से आरोपी योगेश प्रजापति जब मेरी मां सुल्तानिया अस्पताल में लगभग 25 दिन भर्ती थी तो मैं घर पर अपनी नानी के साथ थी ओर मेरी दादी मेरी मां के साथ अस्पताल में थी तब दिनांक 17फरवरी को को रात मैं मेरी नानी के साथ बिस्तर पर सो रही थी ओर मेरे पापा जो दूसरे बिस्तर पर सो रहे थे तभी मेरे पापा योगेश मेरे पापा आए ओर मेरे कपडे उतारने लगे मैंने बोला पापा क्या कर रहे हो पापा ने मेरा मुंह दबा दिया तथा मेरे साथ गलत काम करने लगे। पीडि़ता ने बताया कि मैं चिल्लाने लगी तो मुझे धमकाने लगे की यह बात किसी को बताई तो तेरी मां, नानी, तेरे भाई, ओप तुझे जान से मार दूंगा मैंने डर के मारे यह बात किसी को नही बताई फिर मेरे पाप मेरे साथ 15 दिनो तक लगातार गलत काम करते रहे । पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि मैंने डर के मारे यह बात किसी को नही बताई

फिर से देखने लगे बुरी नियत से

पीडि़ता ने बताया कि 03सितंबर को हम सभी नीचे बिस्तर लगा कर सो रहे थे तभी करीबन रात 01.00 बजे मेरे पापा ने बुरी नियत से मेरा सीना दबाया तो मैं चिल्लाई जिससे मेरी मम्मी की नींद खुल गई फिर मैंने 04 सितंबर को पूरी घटना मेरी मां को बताई ओर फिर हम लोग थाने रिपोर्ट करने थाने आए । पीडिता की रिपोर्ट पर से थाना बैरागढ मे  पाक्सो एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

भोपाल से रवि कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News