फातिमा ने किया महाजनसम्पर्क अभियान, जनता से की वोट की अपील

fatima-bjp-candiate

भोपाल। राजधानी भोपाल की उत्तर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी फातिमा सिद्दीकी को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। खासतौर से इस क्षेत्र के अल्पसंख्यक महिलाओं का उन्हें लगातार आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। सिद्दीक़ी के लिए महाजनसम्पर्क अभियान वार्ड नंबर 12 में युवा सथियों ने मिल कर भाजपा को वोट देने की घर घर जाकर अपील की।  जिसमें हमे अपार जनसमर्थन व प्यार मिला।

जानकारी के अनुसार फातिमा के लिए भाजपा के युवा कार्यकर्ता दिन रात जन संंपर्क अभियान कर रहे हैं। पूर्व भाजपा शाझानाबाद मंडल अध्यक्ष सूरज सिंह भदोरिया व उनके कार्यकर्त्ता रवि वर्मा राज बघेल सुमित सचान सतेंद्र शर्मा उमेश दांगी प्रतीक सोनी मुख्या रूप से सम्मलित रहे।  सूरज  सिंह भदोरिया के नेतृत्व में महाजंपर्क अभियान किया जा रहा है। वह इस सीट के सभी लोगों से मिलकर फातिमा के लिए वोट की अपील कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि इस बार भाजपा ने कांग्रेस के आरिफ अकील के खिलाफ पूर्व कांग्रेस विधायक स्व. रसूल अहमद सिद्दीकी की बेटी को मैदान में उतारा है। फातिमा को उम्मीद है कि वह इस बार कांग्रेस को कड़ी चुनौति दे रही हैं। इलाके के लोगों में उत्साह है। हालांकि, कांग्रेस के आरिफ अकील का दावा है कि वह पिछली बार से ज्यादा वोटोंं से इस सीट पर जीत दर्त करेंगे। मतदान 28 नवंबर को होना है। इसका फैसला अब 11 दिसंबर को ही पता चलेगा किसे जनता का आशीर्वाद मिलता है।