लव सैक्स…और धोखा, FB फ्रेंड ने युवती को प्रेम जाल में फांसा फिर फरार

FB-Friend-girl-trapped-in-love-and-then-cheated-

भोपाल। राजधानी के एक युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को प्रेम जाल में फांस लिया। आरोपी ने उसे आठ साल तक लिव इन में रखा। दर्जनों बार उसकी अस्मत को तार-तार किया। अब लड़की जब दो माह की गर्भवती हो गई तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

पुलिस के अनुसार 34 साल की युवती मूलत: छतरपुर की रहने वाली है। उसने बताया कि वर्ष 2011 में उसकी दोस्ती फेसबुक पर अभिषेक अरजरिया से हुई थी। अभिषेक भोपाल में प्राइवेट जॉब करता था। फेसबुक पर चेटिंग होने के बाद अभिषेक ने युवती से मोबाइल नंबर मांग लिया था। दोनों में मोबाइल पर बात होने के बाद अभिषेक ने उसे भोपाल बुला लिया था। आरोपी ने लड़की को शादी करने का भरोसा दिलाया था। जालसाज के झांसे में आई युवती भोपाल आ गई थी। यहां करीब आठ साल तक बदमाश युवती से यह कहते हुए संबंध बनाता रहा कि बहनों की शादी होने के बाद शादी कर लेंगे। पीडि़ता का कहना है कि उसे दो महीने का गर्भ है। 17 मई को अभिषेक उसे भोपाल में छोड़कर छतरपुर चला गया था। उससे मोबाइल पर संपर्क करना चाहा तो उसने अपना नंबर भी बंद कर लिया था। युवती ने उक्त घटना की शिकायत छतरपुर पुलिस को की थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर केस डायरी पिपलानी पुलिस को सौंप दी है। 

– नाबालिग किशोरी से की छेडख़ानी

निशातपुरा थाना क्षेत्र स्थित करोंद की एक कॉलोनी में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी से एक युवक ने अश्लील हरकतें कर डाली। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार 15 साल की नाबालिग कक्षा आठवीं तक पढ़ी है। वह घरों में खाना बनाने जाती है। उसके माता पिता भी प्राइवेट काम करते हैं। नाबालिग का कहना है कि कॉलोनी में रहने वाला संजू मालवीय उसे लंबे समय से परेशान कर रहा है। वह आएदिन उससे आते-जाते रास्ते में फ ब्तियां कसता है। गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे वह काम से घर लौटी थी। इस दौरान आरोपी ने उसका पीछा किया था। जब वह घर में चले गई तो आरोपी बाहर खड़े होकर अश्लील इशारे करने लगा था। पीडि़ता ने शाम को माता-पिता के घर पहुंचने के बाद आरोपी की हरकतों के बारे में बताया था। इसके बाद मामला थाने पहुंच गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।