MP के इस रेलवे स्टेशन पर अब रुकेंगी पांच ट्रेन, सांसद ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Bhopal News : राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर संत हिरदाराम नगर (बैरागढ़) रेलवे स्टेशन पर अब पांच ट्रेनों का स्टोपेज होगा, तीन साल पहले जो गाडि़या यहां रूकती थी,उन्हे बंद कर दिया गया था उन गाडि़यों को फिर से संत नगर स्टेशन पर स्टॉपेज शनिवार से किया गया। इन ट्रेनों में भोपाल-दाहोद पैसिजर को सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने हरी झंडी देकर रवाना किया।

129 करोड़ की लागत से संवरेगा रेलवे स्टेशन 

बैरागढ़ स्टेशन पर एक कार्यक्रम के दौरान ट्रेन को हरी झंडी दिखाई गई। कार्यक्रम में सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि स्टेशन पर लगभग 129 करोड़ की लागत से होने वाले विकास/निर्माण कार्य (सर्कुलेटिंग एरिया का विकास, स्टेशन बिल्डिंग का सौंदर्यीकरण, हाई लेवल प्लेटफॉर्म एवं कवर ओवर शेड का निर्माण, एफओबी का नवीनीकरण, वेटिंग रूम एवं शौचालय का सुधार, पहुँचमार्गों का सुधार, द्वितीय प्रवेश द्वार, वन्दे भारत ट्रेन का अनुरक्षण डिपो का निर्माण आदि) होंगे । इस अवसर पर संत हिरदाराम नगर के गणमान्य नागरिक, रेल प्रशासन की ओर से मंडल रेल प्रबन्धक सौरभ बंदोपाध्याय, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबन्धक श्रीमती प्रियंका दीक्षित सहित अन्य रेल अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....