Madhya Pradesh News : खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह का विवादित बयान, वीडियो वायरल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) में खाद्यान्न वितरण में हो रही देरी को लेकर शिवराज सरकार में खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Food minister Bisahulal Singh in Shivraj government) का विवादित बयान सामने आया है। मंत्री का कहना है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Former President Pranab Mukherjee) के निधन के चलते प्रदेश में घोषित हुए राजकीय शोक की वजह से खाद्यान्न वितरण में देरी हुई । इसमें हमारी कोई गलती नही। पूर्व राष्ट्रपति काहे को मर गए। बिसाहूलाल के बयान का ये वीडियो  अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वही मंत्री की भाषा को लेकर सवाल खड़े हो रहे है। वीडियो के वायरल होने से सियासी गलियारों में हलचल मच गई है।

बिसाहू लाल यही नही रुके मीडिया से चर्चा के दौरान दो बार उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति को प्रधानमंत्री और फिर पूर्व प्रधानमंत्री तक कह डाला, लेकिन जैसे ही उनको अहसास हुआ कि कैमरे में सब रिकार्ड हो रहा है तो उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कहा। लेकिन खाद्यान्न वितरण में देरी के चलते सारा ठिकरा पूर्व राष्ट्रपति का निधन के कारण लगे राजकीय शोक पर फोड दिया और कहा कि पूर्व राष्ट्रपति के निधन के कारण प्रदेश में सात दिन का राजकीय शोक लगा हुआ था, इस कारण कार्यक्रम देर होता चला गया।जब उनसे पूछा गया कि इसमें गरीबों का क्या दोष तो मंत्री जी ने भी तपाक से कह डाला कि हमारा भी क्या दोष जब पूर्व राष्ट्रपति काहे को मर गए,  इसमें हमारी क्या गलती है, वो तो सबके पूर्व राष्ट्रपति थे, इसका चलते देरी हुए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)