पूर्व मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, बोले-‘बीजेपी नेताओं के बदलने से आया ऐसा नतीजा’

former-cm-of-mp-stetament

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाष जौशी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की हार के लिए पार्टी नेता जिम्मेदार हैं। आज युवाओं का दौर है। लेकिन जो पहले नेता थे उनका मुकाबला नहीं हो सकता। वहीं, उन्होंने कहा कि चुनाव में हार का एक कारण बीजेपी नेताओं का बदलना भी है। अगर ऐसा नहीं होता तो परीणाम कुछ और हो सकते थे। 

मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि अब पहले जैसे नेता नहीं हैं। उनकी बात अलग थी इनकी अलग है। जनता का जो फैसला है वह सबके सामने है और हमें स्वीकार है। लेकिन हमारे नेताओं का बदला भी इस हार का एक बड़ा कारण है। प्रदेश के वोटर भी इस बार बदले हैं। उनकी संख्या बढ़ी है इनमें युवा भी शामिल हैं। 

गौरतलब है कि जोशी भाजपा के विरष्ठ नेता हैं। वह पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद भी रह चुके हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री का नाम लिए बिना ही बहुत कुछ कह दिया है। नेताओं का बदलना शिवराज के उन बयानों की ओर इशारा करता है जो जिसको पार्टी के नेता हार का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इससे पहले पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा ने भी मुख्यमंत्री पर कटाक्ष किया था। उन्होंने कहा था कि शिवराज के माई का लाल वाले बयान की वजह से पार्टी को करीब 10 सीटों के नुकसान हुआ। अगर वह ऐसा बयान नहीं देते तो नतीजे और कुछ होते।