पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने शिवराज को बताया पिटा हुआ मोहरा, तोमर के बारे में कही ये बात

Former-Leader-of-the-Opposition-Ajay-Singh-target-ajay-singh

भोपाल। लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक सर्गमियां बढ़ने लगी हैं। भोपाल सीट को लेकर बीजेपी की ओर से अबतक प्रत्याशी तय नहीं हो पाया है, पहले शिवराज सिंह चौहान का नाम सामना आया था, अब केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का नाम भी सामना आ रहा है। इस बीच पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। अजय सिंह ने शिवराज को पिटा हुआ मोहरा बताया है। अजय सिंह ने कहा कि अगर पीएम मोदी जैसा नेता भोपाल से लड़ेगा तो मजा आएगा

उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह के आगे शिवराज सिंह पिटे हुए मोहरे हैं। उन्हें पार्टी में ही साइडलाइन कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास बाबूलाल गौर से अच्छा कोई नेता नहीं है। लेकिन पार्टी में उन्हें भी साइडलाइन कर घर बैठा रखा है। यही नहीं उन्होंने शिवराज पर हमला बोलते हुए कहा कि शिवराज को अब राज्यपाल बना देना चाहिए जिससे उनका सम्मान बना रहे। जब उनसे पूछा गया कि वह किस सीट से चुनाव लड़ेंगे उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा कि पार्टी जहां से मुझे चुनाव लड़ने का आदेश करेगी मैं वहां से चुनाव लड़ूंगा। 

तोमर को बताया भगोड़ा नेता

अजय सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पर भी बड़ा हमला बोला। उन्होंने तोमर को भगोड़ा नेता करार दिया। उन्होंने कहा कि ग्वालियर में डर से वह मुरैना चुनाव लड़ने चले गये। इससे पहले वह मुरैना से ग्वालियर आ गए थे। अब उनका नाम मुरैना के साथ भोपाल से भी सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि जो नेता नामांकन से पहले चुनाव हार गए हैं उन्हें बीजेपी भोपाल नहीं भेजेगी।