300 करोड़ के विकास कार्यों की आधारशीला जल्द ही संत नगर में रखी जाएगी : विधायक रामेश्वर शर्मा

जनता की सातों दिन 24 घंटे सेवा करूंगा : हिंगोरानी

भोपाल,रवि नाथानी। विधायक रामेश्वर शर्मा (MLA Rameshwar Sharma) सोमवार को संत नगर के वार्ड 4 के विजय जुलूस में शामिल हुए। विधायक शर्मा ने वार्ड 4 से नवनिर्वाचित पार्षद राजेश हिंगोरानी (Rajesh Hingorani) के साथ जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा की नगर निगम चुनाव में संत नगर के नागरिकों द्वारा मिले अपार स्नेह आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया ।

शर्मा ने कहा की संत शिरोमणि हिरदाराम जी साहिब की प्रेरणा एवं आशीर्वाद से संत नगर के विकास और सेवा के कार्य जारी है, शर्मा ने कहा की संत नगर से जो वादा किया है, उसे जल्द ही ज़मीन पर उतारा जाएगा। विधायक शर्मा ने बताया कि जल्द ही 300 करोड़ के विकास कार्यों की आधारशीला संत नगर में रखी जाएगी। विजय जुलूस में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। विजय जुलूस के दौरान अनेक स्थानों पर पुष्प वर्षा से विधायक रामेश्वर शर्मा का स्वागत हुआ और जय जय श्रीराम के नारे लगे।

एक ही लक्ष्य सेवा

300 करोड़ के विकास कार्यों की आधारशीला जल्द ही संत नगर में रखी जाएगी : विधायक रामेश्वर शर्मा

वार्ड क्रमांक चार से मात्र 26 वोटों से जीत का पचम लहराने वाले भाजपा के पार्षद राजेश हिंगोरानी का कहना है कि में अपने कार्यकाल में जनता की सेवा करता रहूँगा,उनकी जो समस्याएं है, उन्हे हल करवाउंगा और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो स्वच्छता के लिए अभियान छेड़ रख है उस अभियान में अपने संत नगर को उस पायेदान पर लाने की कोशिश करूंगा,जो आज तक कोई नहीं ला सका है। हिंगोरानी का कहना है कि मेरी जीत का श्रेय मेरे पार्टी के वरिष्ठ नेता,हमारी संसाद,हमारे क्षेत्र के विधायक हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा,मेरे पार्टी का हर एक वो कार्यकर्ता जो मेरे लिए खड़ा रहा,जिसने मेरे लिए वोट मांगा में उसका सदेव आभारी रहुंगा। उन्होंने कहा कि वार्ड क्रमांक चार में जो समस्याएं है उन्हे हल कराऊंगा,सडक़ बिजली पानी की समस्या जब मुझे प्रचार के दौरान बताई उनकी एक एक समस्या मेने कागज पर नोट की है,उन्हे हल करवाऊगा।

हिंगोरानी का स्वागत करने के लिए इस बार के चुनाव में उनके सामने खड़े भाजयुमो के पूर्व अध्यक्ष हरीश भाई बिनवानी ने उनका स्वागत किया और पैर छूकर उनसे आशिर्वाद लिया तो कई लोग सोच में डूब गए की ये क्या हो गया। तभी बिनवानी ने कहा मेरे लिए हिंगोारानी पहले भी एक आदर्श थे, और जनता के सेवक है रहेगे। चुनाव में जो आमना सामना हुआ वार्ड चार में वो चुनाव तक हम दोनों पानी में शक्कर घुल मिलकर जनता की सेवा करते रहेगे।