300 करोड़ के विकास कार्यों की आधारशीला जल्द ही संत नगर में रखी जाएगी : विधायक रामेश्वर शर्मा

भोपाल,रवि नाथानी। विधायक रामेश्वर शर्मा (MLA Rameshwar Sharma) सोमवार को संत नगर के वार्ड 4 के विजय जुलूस में शामिल हुए। विधायक शर्मा ने वार्ड 4 से नवनिर्वाचित पार्षद राजेश हिंगोरानी (Rajesh Hingorani) के साथ जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा की नगर निगम चुनाव में संत नगर के नागरिकों द्वारा मिले अपार स्नेह आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया ।

शर्मा ने कहा की संत शिरोमणि हिरदाराम जी साहिब की प्रेरणा एवं आशीर्वाद से संत नगर के विकास और सेवा के कार्य जारी है, शर्मा ने कहा की संत नगर से जो वादा किया है, उसे जल्द ही ज़मीन पर उतारा जाएगा। विधायक शर्मा ने बताया कि जल्द ही 300 करोड़ के विकास कार्यों की आधारशीला संत नगर में रखी जाएगी। विजय जुलूस में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। विजय जुलूस के दौरान अनेक स्थानों पर पुष्प वर्षा से विधायक रामेश्वर शर्मा का स्वागत हुआ और जय जय श्रीराम के नारे लगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”