चौथा चरण: भाजपा में मोदी और कांग्रेस में राहुल-प्रियंका की सबसे ज्यादा मांग

Fourth-phase--modi-in-demand-in-bjp-and-congress-want-rally-of-rahul-and-priyanka-in-mp

भोपाल।  प्रदेश में तीसरे चरण के लिए रविवार को मतदान हो रहा है|  अब नेताओं ने आखिरी चरण के लोकसभा क्षेत्रों में सक्रियता बढ़ा दी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज खंडवा और इंदौर के दौरे पर हैं| 13 मई को प्रियंका गांधी को रतलाम में चुनाव प्रचार करेंगी। आखिरी चरण के चुनाव में स्टार प्रचारकों की मांग तेज हो गई हैं| लोकसभा चुनाव में भाजपा में सबसे ज्यादा मांग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की है। लगभग हर प्रत्याशी ने संगठन से मांग की है कि उनके क्षेत्र में मोदी की एक सभा जरूर करवाई जाए। इसी तरह कांग्रेस में भी राहुल गांधी की सभा और प्रियंका गांधी के रोड शो की मांग लोकसभा क्षेत्रों से आ रही है। इसके अलावा राजनाथ सिंह, हेमा मालिनी, स्मृति ईरानी, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं की सभाए होंगी। कांग्रेस में ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजय सिंह की सभाएं भी मालवा-निमाड़ क्षेत्र में होंगी।

कब किसकी होंगी सभाएं

नरेन्द्र मोदी: प्रधानमंत्री मोदी 12 मई को इंदौर आकर खंडवा जाएंगे। वहां छैगांवमाखन में जनसभा को संबोधित करने के बाद इंदौर में सभा को संबोधित करेंगे। पहले इंदौर में प्रधानमंत्री का रोड शो करवाने की भी योजना थी, लेकिन पश्चिमी इंदौर के सघन इलाके में रोड शो में लगने वाले समय को देखते हुए संगठन ने ही हाथ खींच लिए। मोदी 13 मई को रतलाम के बाजनी में सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की एक सभा 17 मई को खरगोन लोकसभा क्षेत्र के लिए भी संगठन ने मांगी है।

राहुल गांधी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 14 मई को इंदौर में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ ही सभा को भी संबोधित करेंगे। इसके पूर्व गांधी खंडवा में भी सभा में शामिल होंगे। 14 मई को ही वे नीमच में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रियंका गांधी: कांग्रेस प्रत्याशियों ने प्रियंका गांधी के रोड शो की मांग भी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से कही है। 13 मई को प्रियंका इंदौर में रोड शो करेंगी। इसके पूर्व वे रतलाम शहर में सभा को भी संबोधित करेंगी।