नौवीं कक्षा की छात्रा से सहेली के भाई ने ज्यादती, आरोपी गिरफ्तार

2665
friend's-brother-rape-with-9th-class-girl--

भोपाल। कोलार इलाके में एक नौवीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा को उसकी सहेली के भाई ने घुमाने का झांसा दिया। लड़की आरोपी की बातों में आकर उसके साथ में घूमने चली गई। फिर बदमाश लड़की को चूनाभट्टी स्थित जयंति पार्क ले गया। वहां से कुछ दूरी पर बदमाश एक नाले किनारे लड़की को लेकर पहुंचा। वहां झाडिय़ों में ले जाकर पीडि़ता को पिता की हत्या की धमकी देकर जिस्मानी संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। बाद में वारदात के संबंध में किसी को भी बताने के एवज में जान से मारने की धमकी दी और उसे घर के पास छोड़कर चला गया। कल फरियादिया ने मामले की जानकारी पिता को दी। पिता लड़की को लेकर थाने पहुंचे और प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने रेप, जान से मारने की धमकी सहित पास्को एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

टीआई नवीन पांडे के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी कोलार इलाके में रहती है। वह एक निजी स्कूल से नौवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही है। फरियादिया लो-फ्लोर बस से स्कूल आती और जाती है। उसकी एक नाबालिग दोस्त है, जिसका भाई आरोपी रवि थापा है। रवि का बहन की वजह से पीडि़ता से परिचय था। आरोपी की बहन और पीडि़ता का एक दूसरे के घर आना जाना था। बीते वर्ष 13 दिसंबर को पीडि़ता स्कूल जा रही थी। वह प्रियंका नगर से बस में सवार हुई थी। पीछे से आरोपी भी उसी बस में सवार हो गया। रास्तें में आरोपी ने लड़की को बहला फुसलाकर घुमाने के लिए राजी कर लिया। इसके बाद में आरोपी लड़की को चूना भट्टी स्थित जयंति पार्क के पास में लेकर उतर गया। वहां से दोनो पैदल पार्क तक पहुंचे। कुछ देर पार्क में घुमाने के बााद में आरोपी ने पास में स्थित एक अन्य पार्क ले जाने का झांसा लड़की को दिया। 

– झाडिय़ों में की वारदात

इसके बाद में आरोपी पीडि़ता को पैदल ही शाहपुरा थानाक्षेत्र स्थित ज्यंति पार्क से कुछ दूरी पर एक नाले के पास ले गया। वहां झांडिय़ों में ले जाकर आरोपी ने फरियादिया को धमकाना शुरू कर दिया। बात नहीं मानने पर पिता की हत्या की धमकी दी। फिर किशोरी के साथ में ज्यादती की। घटना की जानकारी किसी को न देने की उसे धमकी दी और बस से ही उसे घर के पास छोड़ दिया। 

– पिता ने फोन पर रोते देखा तब हुआ खुलासा

वारदात के बाद से ही लड़की घर में गुमसुम रह रही थी। उसने स्कूल जाना कम कर दिया था। आरोपी लगातार कॉल कर उसे दोबारा मिलने की धमकी दे रहा था। नहीं तो बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देता था। रविवार की दोपहर भी आरोपी कॉल कर किशोरी को धमका रहा था। लड़की उससे बात करते हुए रो रही थी। जिस पर उसके पिता की नजर पड़ी और उन्होंने सख्ती से पूछताछ की। तब किशोरी ने पूरे मामले का खुलासा किया। पिता उसे लेकर थाने पहुंचे और प्रकरण दर्ज कराया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here