इंस्टाग्राम पर दोस्ती फिर रेप, किशोर ने दिया नाबालिग के साथ घटना को अंजाम

BHOPAL NEWS : भोपाल में एक किशोरी को अंजान लड़के से इंस्टाग्राम पर दोस्ती करना महंगा पड़ गया, दरअसल शहर के गोविंदपुरा थाना इलाके में रहने वाली दसवीं कक्षा की छात्रा की इंस्टाग्राम पर दोस्ती एक किशोर से हुई। कुछ दिन बाद ही किशोर घर मिलने के लिए पहुंचा और इसी बीच किशोर ने नाबालिग से शारीरिक संबंध बना लिए, लड़की ने जब इसका विरोध किया तो किशोर ने उसे बहला फुसलाकर चुप करवा दिया लेकिन किशोर लगातार नाबालिग लड़की को शारीरिक संबंध बनाने के लिए परेशान करने लगा। जिसके बाद नाबालिग लड़की ने अपनी माँ को पूरी घटना बताई और फिर थाने में मामला दर्ज करवा दिया।

माँ के ड्यूटी पर रहने के दौरान दिया घटना को अंजाम 

पुलिस के अनुसार 14 वर्षीय किशोरी गोविंद पुरा थाना क्षेत्र में रहती है तथा दसवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही है। उसके माता-पिता के बीच तलाक हो चुका है। लड़की अपनी मां के साथ रहती है। पिछले दिनों किशोरी की इंस्टाग्राम पर एक किशोर से हो गई। किशोरी अपनी मां के मोबाइल से इंस्टाग्राम चलाती थी। चैटिंग के दौरान पता चला कि किशोर छात्रा के मोहल्ले में ही रहता है। इसके बाद उसने किशोरी के घर आना-जाना शुरू कर दिया। इसी दौरान किशोर के तीन दोस्तों ने उसे छात्रा के साथ अश्लीलता करने के उकसाया। दोस्तों का कहना था कि आजकल सबकुछ चलता है।

सभी स्कूली छात्र 

पीड़िता के अनुसार 12 सितंबर की रात किशोर छात्रा के घर पहुंचा। इस समय उसकी मां नाइट ड्यूटी के लिए अस्पताल गई हुई थी। नाबालिग लड़की ने जब किशोर को वापस जाने के लिए कहा- तो उसने जबरदस्ती नाबालिग लड़की से संबंध बनाने का प्रयास किया, नाबालिग लड़की के विरोध के बावजूद किशोर ने उसके साथ संबंध बनाए,  किशोर-किशोरी की एक कॉमन लड़की दोस्त सहित दो दोस्तों ने उसे और भी उकसाया जिसके कारण उसने छात्रा के साथ दो बार और शारीरिक संबंध बना लिए। जब आरोपी और अधिक दबाव बनाने लगा तो छात्रा ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी। पुलिस ने किशोर के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। किशोर के तीन दोस्तों को भी आरोपी बनाया गया है।  फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। चारों आरोपी स्कूली छात्र हैं और नाबालिग हैं।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News