नेता-प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के बयान पर भड़के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिया कांग्रेस को चैलेंज

वीडी शर्मा ने डॉ गोविंद सिंह के बयान पर कहा कि आप जिम्मेदार व्यक्ति हैं, संवैधानिक पद पर हैं आप, सामान्य व्यक्ति नहीं हैं आप, आपको जो बोलना चाहिए, अगर बोला है, तो जनता के सामने लेकर के आइए, नहीं तो जनता से माफी मांगिए।

Bhopal VD Sharma’s Statement On Dr Govind Singh : मध्यप्रदेश विधानसभा नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह के सीडी वाले बयान पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने नाराजगी जताई है, उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस के पास यही सब कुछ है, कांग्रेस का चरित्र ही यही रहा है सीडीयों पर जीवित रहना, एक दूसरे को ब्लैकमेल करना, फसाना, यही कांग्रेस का चरित्र रहा है, मुझे लगता है उनको यही दिखाई देता है। डॉ गोविंद सिंह के बयान वीडी शर्मा ने कहा कि शर्म आनी चाहिए आपको, आप चौबीस घंटे झूठ बोलते हैं, मैं चैलेंज करता हूं और गंभीरता के साथ कहता हूं कि समाज के अंदर ऐसे लोगों पर आप सामने ले आइए, अगर आपकी औकात है तो। झूठ बोलकर लोगों के गुमराह करना, एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं आप, विधान सभा के अंदर आप नेता प्रतिपक्ष हैं, आप कुछ भी बोलेंगे क्या।

वीडी शर्मा ने कांग्रेस को दिया चैलेंज 

ऐसे लोगों को जो बोलते हैं इनको जनता जवाब देती है, कांग्रेस का चरित्र है, ये सीडियो में उलझाना, सीडियो में फसाना।आप यही काम करते रहे, तो कांग्रेस के देश अंदर हाल ये बचें हैं, ना आपके यहां कोई आता है ना कोई जाता है, आप अकेले खड़े हैं। कांग्रेस दुरावस्था के दौर में है, ऐसे लोग जब नेता प्रतिपक्ष बनेंगे, इस प्रकार की भाषाएं बोलेंगे, तब तो आप सदन छोड़ के भाग गए, सदन के अंदर तो आपके पास देने को जवाब नहीं है, सदन छोड़ के भाग गए और यहां पे आकर के आप इनकी बातें कर रहे हो। आप जिम्मेदार व्यक्ति हैं, संवैधानिक पद पर हैं आप, सामान्य व्यक्ति नहीं हैं आप, आपको जो बोलना चाहिए, अगर बोला है, तो जनता के सामने लेकर के आइए, नहीं तो जनता से माफी मांगिए। हम इस बात की चिंता नहीं करते, ऐसे झूठ और छल, कपट की राजनीति करने वाले अब मैं उनके बारे में कुछ शब्द उपयोग करूं, ये मेरा चरित्र नहीं है और मेरी संस्कृति नहीं कहती कि मैं किसी के बारे में खराब शब्दों का उपयोग करूं, जनता आपके बारे में क्या कहती है, आपके क्षेत्र के लोग आपके बारे में क्या कहते हैं, आप बेहतर तरीके से जानते हैं।

यह कहा था नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने 

दरअसल कांग्रेस विधायक सुनील सराफ के हर्ष फायर मामले पर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान भोपाल में बयान दिया था कि भारतीय पार्टी को चाल चरित्र चेहरा देखना चाहिए, बीजेपी के मंत्री,विधायक,नेता,और आरएसएस के स्वयंसेवक की तमाम असलील सीडीया हमारे पास मौजूद है,लेकिन इस तरीके का आरोप लगाना हमारे संस्कृति में नहीं है, सुनील सराफ ने कोई अपराध ने किया उन्होंने नववर्ष और उनके जन्मदिन पर हर्ष फायर किया है तो यह कोई आपत्तिजनक बात नहीं होती है, लाइसेंस इसलिए दिया जाता है की लोग सुरक्षा करे, निशाना बाजी सीखे, गृहमंत्री छोटी-छोटी बातों पर f.i.r. कराते हैं इससे कांग्रेस की विधायक और कांग्रेस दबने वाली नही है, 2023 में हम जवाब देंगे और इस चुनाव में प्रदेश से बीजेपी का सफाया होगा, जिन लोगों की सीडी है उन पर सरकार को ही कार्रवाई करनी चाहिए।