राजधानी शर्मसार: चलते ट्रक में महिला से गैंगरेप, विरोध करने पर पति से मारप��ट, बीच में उतारा

gangrape-with-married-lady-in-truck-in-bhopal-mp

भोपाल।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बार फिर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है।यहां सोमवार रात कुछ युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने चलती ट्रक में विवाहित महिला को बधंक बना लिया औऱ उसके बाद उन तीनों ने मिलकर महिला के साथ दुष्‍कर्म किया। साथ ही विरोध करने पर पति की पिटाई कर दी और उसे नीचे उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने 3 युवकों हिरासत में ले लिया है।

        मिली जानकारी के अनुसार, मामला खजूरी थाने का है। जहां सोमवार रात को एक दंपत्ति ने कोलूखेड़ी से बैरागढ़ जाने के लिए एक ट्रक से लिफ्ट मांगी थी। इस दौरान ट्रक में 20 से 25 वर्ष के तीन युवक भी सवार थे। आरोपियों ने उन्हें लिफ्ट तो दे दी।लेकिन आगे जाकर पति को बंधक बना लिया और उसके सामने ही उसकी पत्नी को हवस का शिकार बना लिया।बताया जा रहा है कि पहले तीनों आरोपियों ने महिला के साथ छेड़छाड़ की, जिसका पति ने विरोध किया, इस पर तीनों ने पति को मारपीट कर ट्रक से उतार दिया और चलते ट्रक में महिला को हवस का शिकार बना डाला।वारदात के बाद आरोपी महिला को सुबह बैरागढ़ में छोड़ गए।  इसके बाद महिला ट्रेन से अपने घर पहुंची। 

मूलत: रायसेन निवासी 38 वर्षीय दलित महिला पति और दो जवान बेटों के साथ पुरानी बकानिया के पास रहती है। घटना के बाद पति-पत्नी दोनों थाने पहुंचे और बयान दर्ज करवाएं। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद ड्राइवर और क्‍लीनर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  महिला की शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप, बंधक बनाने, मारपीट, धमकाने और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है।